हुआ खुलासा, इस दिन लांच हो रहा है NOKIA का शानदार मोबाइल

- in गैजेट

नोकिया कंपनी का नया मोबाइल बाज़ार में अब अपनी धमाकेदार एंट्री के लिए  पूरी तरह से तैयार है. नोकिया का NOKIA X6 अब लॉन्च होने के लिए तैयार है. नोकिया के इस मोबाइल को हांगकांग के एक इवेंट में  ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा. कंपनी की तरफ से खुलासा किया गया है कि इसे आगामी 19 जुलाई को लांच किया जाएगा.हुआ खुलासा, इस दिन लांच हो रहा है NOKIA का शानदार मोबाइल

इस इवेंट में वही फोन लॉन्च होगा जिसे चीन में लॉन्च किया गया था. इसका मतलब यह हुआ कि फोन 5.8 इंच के डिस्प्ले और नॉच डिजाइन के साथ आएगा तो वहीं फोन में ऑक्टा कोर स्नैपड्रैग्न 636 प्रोसेसर होगा. इस मोबाइल में  डिस्प्ले नॉच के साथ फेस अनलॉक की सुविधा दी गई है. ये फीचर आसुस जेनफोन मैक्स प्रो मी 1 और शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो की तरह ही है. 

अगर इस मोबाइल के फीचर्स के बारे में बात कि जाए तो नोकिया एक्स6 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करेगा. इसमें 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली डिस्प्ले के साथ फोन में 5.8 इंच का फुल HD प्लस (1080×2280) पिक्सल्स का डिस्प्ले होगा. ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर डाला गया है.  फोन 6 जीबी रैम और 64 जीबी के इंबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा जिसको माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी है जो 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल के मोनोक्रोम सेंसर के साथ आता है. फोन की बैटरी 3060mAh की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जियो में 168 दिनों वाले ऑफर ने मचाई बाजार में खलबली,अब 6 महीनों तक रिचार्ज से छुट्टी

अपने ग्राहकों की सुविधाओं के लिए रिलाइंस जियो