हिट एंड रन मामला: बेकाबू कार ने भरे बाजार में बरपाया कहर

- in राजस्थान, राज्य

राजधानी में एक बार फिर से हिट एंड रन का मामला सामने आया है। जहां तेज रफ्तार एक बेकाबू कार ने शहर के अति व्यस्त और भीड़भाड़ वाले बाजार में कहर बरपाया और स्कूटी सवार दो जनों को टक्कर मार दी। हादसे के तुरंत बाद ड्राइवर कार को मौके से भगाकर ले गया।
हिट एंड रन का यह मामला आज जयपुर में टोंक रोड स्थित बरकत नगर के किसान मार्ग बाजार में हुआ। जहां तेज रफ्तार कार एक्सीडेंट कर भाग निकली। सबसे बड़ी बात यह पूरा हादसा एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसे देखकर स्थानीय लोगों के भी रोंगटे खड़े हो गए। ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह स्कूटी सवार एक महिला अपनी बेटी के साथ किसान मार्ग बाजार से गुजर रही थी।

इस स्कूटी को उसकी बेटी चला रही थी। तभी सामने से तेज रफ्तार में एक कार आई। जिसने स्कूटी को सामने से टक्कर मारी और इसके बाद ड्राइवर वहां रुकने के बजाए कार को तेज रफ्तार में बाजार से भगाकर ले गया।

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मां व बेटी स्कूटी से हवा में उछली और सड़क पर गिर पड़ी। वहीं, पीछे आ रहा एक अन्य स्कूटर सवार व्यक्ति भी कार की टक्कर से गिर पड़ा। तब स्थानीय लोग इकट्ठा हुए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने पर पहुंची बजाज नगर और दुर्घटना अनुसंधान इकाई पूर्व पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं हादसे में गंभीर घायल मां व बेटी का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

loading...

सम्बंधित समाचार

You may also like

एलजी हाउस में दुबके बैठे हैं केजरीवाल, दें दिल्ली की जनता को पानी: केंद्रीय मंत्री विजय गोयल

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने भी माना