पीएम मोदी के सबसे बड़े दुश्मन से शिवसेना ने मिलाया हाथ, मिल साथ करेंगे प्रचार

गुजरात में पटेल नेता और बीजेपी के लिए चुनौती बनकर उभरे हार्दिक पटेल बीएमसी चुनाव में शिवसेना के लिए प्रचार करेंगे। बीती रात मुंबई पहुंचे हार्दिक पटेल मंगलवार की दोपहर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे। यह मुलाकात बांद्रा स्थित मातोश्री में होगी।हार्दिक पटेल बीएमसी चुनाव में शिवसेना

मुंबई मिरर के साथ बातचीत में हार्दिक पटेल ने कहा कि ‘गोरेगांव से शिवसेना के उम्मीदवार के लिए बीएमसी चुनावों में प्रचार करूंगा।’ उन्होंने यह भी कहा कि वह ‘लाइक माइंडेड’ लोगों से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा, ‘मैं भगत सिंह और बालासाहेब ठाकरे को आदर्श मानते हुए बड़ा हुआ हूं। मैं वीर सावरकर की धरती पर आकर बहुत खुश हूं।’

मंगलवार शाम को गोरेगांव में पटेल नवनिर्माण सेना की ओर से रोड शो का आयोजन किया जाएगा। इसके जरिए हार्दिक पटेल शिवसेना के लिए वोट मांगेंगे। इसके बाद वह तुरंत एक रैली को संबोधित करेंगे। शिवसेना नेता और मंत्री सुभाष देसाई भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। देसाई ने इस बात की पुष्टि की कि हार्दिक शिवसेना कैंडिडेट के लिए वोट मांगेंगे।

राजस्थान में ‘वनवास’ काटने के बाद गुजरात लौटने पर हार्दिक पटेल का उनके समुदाय ने जोरदार स्वागत किया था। इस कार्यक्रम में पटेल के साथियों ने ‘देखो देखो कौन आया, नरेंद्र मोदी तेरा बाप आया’ का नारा लगाया और गुजरात से बीजेपी को मिटाने की ऐलान किया। 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button