हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के बीच हुआ बड़ा झगड़ा, भारतीय टीम के उड़े होश

- in खेल

हार्दिक पांड्या को साल 2015 में मुंबई इंडियंस ने 10 लाख रुपए में खरीदा था। वहीं साल 2016 में उनके भाई क्रुणाल पांड्या को मुंबई इंडियंस ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा था।हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के बीच हुआ बड़ा झगड़ा

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या को तो आप जानते ही होंगे। जी हां, ये वही भाईयों की जोड़ी है जिसने मौजूदा समय में आईपीएल में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सनसनी मचा रखी है। यही कारण है कि भारतीय क्रिकेट इन दोनों में अपना भविष्य तलाश रहा है। ये दोनों ही आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं लेकिन अब इन दोनों भाईयों के बीच झगड़ा हो गया है। दरअसल रविवार की दोपहर को हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “कभी-कभार आपकी जिंदगी में जो लोग आपके बहुत करीब होते हैं वह आपको सबसे ज्यादा निराश करते हैं। यह सही नहीं है भाई।”

इस ट्वीट के थोड़ी देर बाद बड़े भाई क्रुणाल ने रीट्वीट करते हुए लिखा, “ये शुरुआत से ही नहीं होना चाहिए था। मैं बड़ा भाई हूं, ये जान लो। इसे बड़ा मुद्दा न बनाओ।” पिछले दिनों ही मुंबई में इन दोनों भाईयों ने घर खरीदा था। उस मौके पर इनके पिता ने कहा था , “ये हमारा मुंबई में पहला घर है। हम बहुत खुश हैं क्योंकि ये घर हमारे दोनों बेटों ने खरीदा है। हाल ही में गृह प्रवेश आयोजित किया था। यह पूरी तरह से फर्निश्ड दो बेड रूम का अपार्टमेंट है, और हमारे दोनों बेटे यहां शांति से रह सकते हैं। बड़ौदा से आकर यहां रहने की अभी कोई योजना नहीं है। लेकिन जब भी हम मुंबई में होंगे हम यहां जब तक चाहेंगे रह सकते हैं।”

हार्दिक पांड्या को साल 2015 में मुंबई इंडियंस ने 10 लाख रुपए में खरीदा था। वहीं साल 2016 में उनके भाई क्रुणाल पांड्या को मुंबई इंडियंस ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा था। क्रुणाल पांड्या ने शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच में ही चोट से उबरने के साथ मुंबई इंडियंस की ओर से वापसी की थी। क्रुणाल की उम्र 26 साल है और वह हार्दिक के बड़े भाई हैं। वहं हार्दिक की उम्र 23 साल है। हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की सीमित ओवर टीम के नियमित खिलाड़ी हैं। हार्दिक ने साल 2016 में टीम इंडिया के लिए वनडे और टी20I पदार्पण किया था। हार्दिक ने इस दौरान सात वनडे मैचों में 160 रन बनाए हैं और 9 विकेट लिए हैं। क्रुणाल पांड्या को अभी अंतरराष्ट्रीय पदार्पण करना बाकी है। उन्होंने अब तक 1 फर्स्ट क्लास और 14 लिस्ट ए मैच के साथ 29 टी20 मैच खेले हैं। क्रुणाल बेहतरीन बल्लेबाजे के साथ स्लो लेफ्ट आर्म ऑर्थोडॉक्स गेंदबाज भी करते हैं।

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व