Home > अपराध > यूपी में हाथ पैर बाँध नवविवाहिता से किया गया गैंगरेप

यूपी में हाथ पैर बाँध नवविवाहिता से किया गया गैंगरेप

लखनऊ। जौनपुर के सरपतहा थाना क्षेत्र के एक गांव मे अपने पति के साथ किराए पर रहने वाली एक युवती को मकान मालिक और उसके चार दोस्त घर से उठा कर पास में ही स्थित नहर पर ले गए और वहाँ उसके हाथ पैर बांध कर उसके साथ गैंग रेप किया।

हाथ पैर बाँध नवविवाहिता से किया गया गैंगरेप

उनके अनाचार को वह सहन न कर पाई और बेहोश हो गई। उसे मरा हुआ जान कर वह अपने साथियों के साथ उसे वहीं छोड़ कर भाग गये।

जिस समय मकान मालिक का लड़का उसे उठा कर ले गया था, उस समय उसका पति किसी काम से बाहर गया था।कुछ देर बाद जब ग्राम प्रधान कहीं से लौट रहे थे, तो उन्होने एक औरत को पड़े देखा। वे उसके पास गए, तो देखा एक औरत पड़ी है जिसके हाथ-पाँव बधे हुए हैं, फिर उन्होने गाँव की औरतों को बुला कर उसके कपड़े ठीक करवाए।उसे पानी पिलाया और उससे पूछा किया क्या हुआ बेटी ?

इसके बाद उस औरत ने उन्हे फूट-फूट कर रोते हुए सारी आपबीती बताई। तब तक उसका पति भी उसे खोजता हुआ वहाँ आ गया । इसके बाद वे गाँव वालों के साथ लेकर सरपतहा थाना गए, वहाँ एफ आई आर दर्ज कराया। स्थानीय मीडिया के अनुसार युवती के मेडिकल मे गैंग रेप की पुष्टि हो गई है।

यह भी पढ़ें: रात भर महिला सैनिकों से रेप करके, सुबह जंग के लिए करते तैयार

अब देखना यह है की योगी राज मे इस गरीब महिला को न्याय मिलता है कि नहीं । क्योकि प्रदेश की मौजूदा सरकार में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे है और अपराधी बेख़ौफ़ होकर मज़लूमो पर जुल्म ढा रहे है। घरों में भी लोग अब खुदको असुरक्षित महसूस कर रहे है जिसका उद्धरण है आज की ये घटना दबंग अब घरों से भी महिलाओ को उठाकर ले जा रहे है और उनके साथ बलात्कार जैसी शर्मनाक घटना को अंजाम दे रहे है।

Loading...

Check Also

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

प्रयागराज। जानलेवा हमले के मुकदमे में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के खिलाफ गैर जमानती …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com