हाई हील पहनने वाली लड़कियों को गर्लफ्रेंड बनाने से पहले जरुर जान ले ये खतरनाक लिस्ट, पढ़कर हिल जाएगे..

वैसे तो हाई हील में लडकियाँ खूब जँचती है और उनकी चाल देखकर लोगों की धड़कने बढ़ जाती है। लेकिन हाई हील वाली लडकियाँ अपने खास नखरों की वजह से भी जानी जाती है। जी हाँ अगर आपकी लाइफ में भी कोई हाई हील वाली लड़की है तो आप जानते ही होंगे कि इनके लाख नखरे होते है। और उन नखरों को उठाना हर बॉयफ्रेंड का परम कर्तव्य रहता है।

हालाँकि ये जरुरी भी है कि रिश्ते में बने रहने के लिए उनके नखरे उठाये जाये। आज हम बताने जा रहे है हाई हील वाली लडकियाँ कैसी होती है।

पैदल चलना है मना

हम सभी जानते है कि हाई हील पहनकर लडकियाँ ज्यादा पैदल नहीं चल सकती है। ऐसे में उन्हें डेट पर ले जाना आपके खर्चे बढ़ा सकता है, क्योंकि दो कदम चलने के बाद ही उनके पैरों में दर्द होने लगता है। ऐसे में उन्हें ऑटो, बाइक या कार से सवारी करनी होती है।

कपड़ो पर ज्यादा खर्चा

जब लड़की हाई हील पहन कर चलेगी तो कपड़े भी हाई-फाई फ़ैशन वाले ही पहनेगी ना। ये लड़कियां कभी भी लोकल मार्केट से कपड़े नहीं खरीदती इन्हें तो मॉल्स में जाकर किसी शोरूम से ही कपड़े खरीदने होते है, और इसमें बॉयफ्रेंड की ही जेब काटी जाती है।

भूल से भी शराब पीते समय ना खाएं ये पांच चीजें, वरना बहुत जल्द किडनी हो जाएगी खराब…

कॉम्प्रोमाईज़ नहीं करती है

हाई हील वाली लडकियाँ कभी भी किसी चीज़ के लिए कॉम्प्रोमाईज़ नहीं करती है। उनको हमेशा महंगे रेस्टॉरेंट और महंगे पार्लर में ही जाना होता है। ये लड़कियां कभी भी आपके इमोशन नहीं समझ सकती है, क्योंकि इन्हें तो बस अपने स्टेटस को मेंटेन करके रखना होता है।

एटिट्यूड भी है इनकी प्रॉब्लम

इस तरह की लड़कियों को सिर्फ अपने स्टेटस को मेन्टेन करने की पड़ी होती है। कभी भी गलती से इनके सामने कोई फालतू जोक्स या चड्ढी-बडी जैसी मजाक भरी बातें कर ली तो समझो शामत आ गई आपकी।

बस इन्हें ही है सब कुछ पता

गलती से भी आपने इन्हें किसी तरह का सजेशन दे दिया तो समझो अब आपकी क्लास ले ली जाएगी। इन लड़कियों को ये कभी बर्दाश्त नहीं होता कि कोई उन्हें किसी तरह की सलाह दे।

 

Back to top button