हवाई जहाज में आपसे ये चीजें छुपाती है एयर होस्टेस, जानकर हो जाओगे हैरान…

अक्सर हवाई जहाज में एयर होस्टेस द्वारा विशेष प्रकार की सेवा प्रदान की जाती है जो किसी बस या ट्रेन में नहीं मिलती है। वैसे तो हवाई यात्रा करने वाले हर यात्री को विमान कंपनी की वेबसाइट पर हर तरह की जानकारी प्राप्त हो जाती है लेकिन कुछ ऐसी भी बाते होती है जो विमान कंपनी और एयर होस्टेस यात्री से छुपाते है। 
क्या क्या छुपाती है एयर होस्टेस:

सामान के साथ लाश: प्लेन में सिर्फ यात्री का सामान ही नहीं बल्कि और भी अन्य कई सामान ले जाया जाता है जिसमे लाश भी मौजूद होती है। जहां पर यात्रियों का सामान रखा जाता है वही पर लाशो को भी रखकर ले जाया जाता हैं लेकिन किसी को भी इसकी भनक तक नहीं लग पाती है।

फ्लाइट में किसी की मौत: यदि हवाई जहाज में किसी यात्री की तबियत ख़राब हो जाती है तो एयरलाइन्स वाले सबसे पहले उस यात्री की किसी विशेषज्ञ की मदद से प्राथमिक उपचार देते है। अगर किसी यात्री की यात्रा के बीच में मौत हो जाती है तो फिर इस बारे में किसी को भी नहीं बताया जाता है।

गंदगी: प्लेन में इतने सारे यात्री एक बार में यात्रा करते है। कई बार तो प्लेन की सभी टेबल को सिर्फ एक ही कपड़े से साफ कर दिया जाता है।

चादर और ट्रे: प्लेन में सभी लोग चादर और ट्रे का इस्तेमाल तो करते ही है। उस समय तो ये आपको काफी ज्यादा साफ लगती है लेकिन असल में ये साफ़ नहीं होती है।

Back to top button