हर लड़की के मन में आते हैं Boobs के बारे में ये 5 ख्याल

- in 18+

मानो या न मानो लेकिन यह बात बिल्कुल सच है। जैसे पुरुष महिलाओं के शरीर के प्रति आकर्षित होता है और उनसे जुड़ी कई इच्छा अपने मन में प्रबल करने लगता है ठीक उसी तरह महिलाएं भी अपने शरीर के अंग के बारें में कुछ अलग अलग ख्याल सोचती रहती है। अगर हम बात करें लडकियों के स्तन की तो उसे लेकर उनके मन कई सवाल चलते रहते हैं। एक हिंदी वेबसाइट की खबर के अनुसार हम आज कुछ ऐसी ही 5 बात आपको बतानें वाले हैं की अक्सर महिलाएं अपने बूब्स के बारें में सोचती रहती हैं।

1 – लड़कियों में सुंदर दिखने की होड़ लगी रहती है। लेकिन कई ऐसी लड़कियां है जो अपने बूब्स को देखकर अक्सर यह सोच में पड़ जाती है की उनके दोनों बूब्स का साइज़ एक जैसा है। अक्सर उन्हें लगता है की उनका एक बूब्स छोटा और दूसरा बड़ा है।

2 – लड़कियों के मन में यह भी सवाल उठता है जब वो अपने बूब्स को देखती हैं। क्या मेरा बूब्स साइड से ज्यादा झुका हुआ है या यह टेढ़ा तो नही है। इस तरह के सैकड़ो सवाल उनके मन में आता रहता है।

3 – कभी कभी लड़कियों के मन में यह भी सवाल उठता है की कहीं उनके बूब्स का आकर काफी बड़ा तो नही हो गया है या फिर कहीं छोटा तो नही है।

4- लड़कियां अक्सर यह भी सोचती है की काश आज उन्हें ब्रा न पहना पड़े लेकिन फिर भी उन्हें पहनना पड़ता है।

5 – अचानक गर्मी के कारण ब्रा के अंदर जब itching महसूस होता है तो सोच में पड़ जाती हैं कहां जाऊं और कोई देख न ले।

फिलहाल इस तरह का विचार सबके मन में यह कोई पक्की बात नही है लेकिन खबरों की माने तो अक्सर इस तरह के सवाल लड़कियों के मन में हमेशा आते रहतें हैं।

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम