हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

- in अपराध

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं घटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. कुछ समय पहले ही एक मामला सामने आया था जिसमे अब एक नया मोड़ आया है. आपको याद हो ठाणे के बदलापुर रेलवे स्टेशन पर लवर कपल ने आत्महत्या की थी और उस आत्महत्या की जो वजह सामने निकल कर अभी आ रही है वो बहुत ही हैरान कर देने वाली और चौंकाने वाली है. खबरों की मानें तो आत्महत्या करने वाली वरुशाली लांडे पर यह आरोप था कि उसने अपने बॉयफ्रेंड सूरज शिंदे के बहकावे में आकर अपनी दोस्तों की नंगी तस्वीर उसे भेजीं थी लेकिन एक दिन वो पकड़ी गई और जब उसकी दोस्तों ने उससे पूछताछ की तो सूरज शिंदे और वरुशाली लांडे डर गए और उन दोनों ने बदलापुर रेलवे स्टेशन पर 23 सितंबर की रात आत्महत्या कर ली.

आपको बता दें कि ये दोनों महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले के रहने वाले है और मुंबई में वरुशाली और उसका बॉयफ्रेंड अलग-अलग हॉस्टल में रहते थे. बॉयफ्रेंड सूरज एक निजी क्लिनिक में नर्स का काम करता था वहीं वरुशाली नर्सिंग छात्रा थी. खबरों के अनुसार सूरज वरुशाली को धमकी देकर वरुशाली के रूममेट्स की नंगी तस्वीरें मंगवाता था और इस बात पर जब वरुशाली ने सूरज को मना किया तो सूरज ने वरुशाली को धमकी देना शुरू कर दिया था.

इस बात को लेकर सूरज ने कई बार वरुशाली को धमकी दी थी और वह कहता था कि अपने रिश्ते के बारे में उसके माँ बाप को बता देगा. इस कारण से वरुशाली उसे अपनी दोस्तों की नग्न तस्वीरें भेजती थी. खबरों की मानें तो वरुशाली ने सूरज को अपने प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीरें भी दी थी क्योंकि वह उससे डरती थी. बाद में अपने ही दोस्तों के हाथों एक दिन वरुशाली पकड़ी गई बस यही वजह थी कि वरुशाली ने सूरज के साथ आत्महत्या कर ली.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भारत के इस गांव में सेक्स को खानदानी धंधा मानती है लड़कियां

अगर बात करें कानुन की तो भारत में