हर जिले में मनाई जाएगी कर्पूरी ठाकुर की जयंती: अपना दल के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता राजेश पटेल

अपना दल सोनेलाल के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने जन नायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने की मांग की है। पटेल गुरुवार को यहां सरदार पटेल स्मारक संस्थान में पार्टी की जिला इकाई की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

हर जिले से भेजा जाएगा मांग पत्र

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की ओर से हर जिले में 24 जनवरी को कर्पूरी ठाकुर की जयंती धूमधाम से मनाई जाएगी। कार्यक्रम के बाद जननायक को देश का सर्वोच्च सम्मान दिलाने के लिए उनकी पार्टी को ओर से हर जिले में राष्ट्रपति को संबोधित मांग पत्र जिलाधिकारी को सौंपा जाएगा। प्रवक्ता ने कहा कि उनकी पार्टी इस समय संगठन के विस्तार में जुटी है। हर बूथ पर 25 युवा खड़ा करने का लक्ष्य है। पंचायत चुनाव में भी मजबूती से मैदान में आने की तैयारी है। इसके लिए अवेदन पत्र का वितरण किया जा रहा है। आरक्षण की स्थिति स्पष्ट होने के बाद इसमें तेजी आएगी।

जनजागरण के लिए घर घर जाना जरूरी

पटेल ने कहा कि उनकी पार्टी अखिल भारतीय न्यायिक सेवा के गठन की मांग अरसे से कर रही है। इसके होने से न्यायपालिका में सभी को समान अवसर मिल सकेगा। कोलेजियम सिस्टम को जितनी जल्दी समाप्त कर दिया जाए, उतना ही अच्छा है। उनकी नेता श्रीमती अनुप्रिया पटेल इस बाबत कई बार संसद में आवाज उठा चुकी हैं। उन्होंने पार्टी के लोगों का आह्वान किया कि डॉ. सोनेलाल पटेल जी के मिशन को पूरा करने के लिए जनजागरण आवश्यक है। इसके लिए घर घर जाना होगा।

बैठक में राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य राजेश पटेल बुलबुल, जिला प्रभारी रामनयन पटेल, महिला मंच की जिलाध्यक्ष मीना चौधरी, गोरखपुर शहर विधान सभा अध्यक्ष राजेंद्र श्रीवास्तव, पिपराइच विधानसभा अध्यक्ष राजकुमार सिंह, संगम शर्मा, सुमन उपाध्याय, रामहित निषाद, बालकेश निषाद, राकेश केडिया ,राधा विलास चौधरी, मदन गुप्ता, विशाल सिंह आदि उपस्थित थे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष ब्रजेश सिंह पटेल तथा संचालन कमलेश वर्मा ने किया।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button