हरियाणाः नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

हरियाणा के टोहाना के एक गांव में चार आरोपियों ने नाबालिग का अपहरण कर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो लोगों को राउंड अप किया है।

पुलिस को दी शिकायत में किशोरी के पिता ने बताया कि रविवार रात उसकी बेटी अपने कमरे में सो रही थी। रात 2:00 बजे जब उसकी नींद खुली तो देखा कि उसकी बेटी अपने बिस्तर पर नहीं है और घर का दरवाजा खुला है। उसने सभी जगह उसे तलाशा लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। पिता ने पुलिस के पास किशोरी की गुमशुदगी दर्ज करवा दी। पुलिस ने केस दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू की, गांव के पास से ही उसे बरामद कर लिया गया।

जब नहीं कर सके रेप तो झाड़ियों में ले जाकर किया ये सब…

 किशोरी ने पुलिस को बताया कि गांव के ही बिट्टू, काला, मोनू और हांसी के गांव भाटला के रिंकू ने उसे घर से अगवा किया और जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर ले गए। उसने आरोप लगाया कि चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। डीएसपी जोगिंद्र शर्मा ने बताया कि पीड़िता के पिता के बयान पर अपहरण का केस दर्ज किया था। पुलिस ने जांच के बाद लड़की को गांव के पास से ही बरामद कर लिया। लड़की के बयान पर चारों आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दो आरोपियों को राउंड अप किया है।

Back to top button