हत्या के मामले में पुलिस ने छह और लोगों को किया गिरफ्तार

- in अपराध

जमशेदपुर: भीड़ द्वारा 18 मई को दो घटनाओं में पीट-पीट कर की गई हत्या के सिलसिले में पुलिस ने छह और लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही इन मामलों में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या 26 पहुंच गई है. पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी.छह और लोगों को किया गिरफ्तार

एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने कहा, ‘‘हमने सोमवार रात से नागडिह घटना के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.’’ सरायकेला-खार्सवान के एसपी राकेश बंसल ने राजनगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में शोभापुर घटना के मामले में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की पुष्टि की. इससे पहले, शनिवार को इस इस्पात नगरी में इन दो घटनाओं और हिंसक झड़पों के संबंध में 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़े: जीजा-साले ने शराब पीकर की प्लानिंग, 800 रुपए न देने पर बाप और बेटे की हत्या

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि दोषियों को पकड़ने के लिए लगातार छापे मारे जा रहे हैं. हालांकि मैथ्यू और बंसल दोनों ने ही इस खबर को खारिज कर दिया कि ये घटनाएं पुलिस कर्मियों की बड़ी संख्या में मौजूदगी में हुई थी.

गौरतलब है कि 18 मई को बच्चा चोर होने के संदेह के बाद राजनगर में चार लोगों को पीट-पीट कर मार डाला गया था जबकि नागडिह में भीड़ ने तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया था.

 
 
=>
=>
loading...

You may also like

रोहतक में स्कूल परिसर में छात्र को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

रोहतक। जसिया गांव में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय