हंसी नहीं रुकेगी, लाइव मैच में हार्दिक पांड्या ने लिया कृणाल का विकेट, फिर दोनों भाइयों की ऐसी हरकत

शनिवार यानि 24 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक बेहद रोमांचित टी 20 मुकाबला खेला गया . आपको बता दे कि यह मैच ‘सड़क सुरक्षा और नो हॉर्निंग अभियान’ के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए आयोजित किया गया था . इस टी-20 मैच का नाम “टाटा-हॉर्न नॉट ओके प्लीज टी-20 कप” रखा गया है और इसमें टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी खेलते हुए नजर आये .

Loading...

हंसी नहीं रुकेगी, लाइव मैच में हार्दिक पांड्या ने लिया कृणाल का विकेट, फिर दोनों भाइयों की ऐसी हरकतआपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन टीमो की कप्तानी भारतीय टीम के दो दिग्गज सुरेश रैना और युवराज सिंह ने की . इस मैच में भारत कर दो धुरंधर ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने भी हिस्सा लिया . आईपीएल में यह दोनों मुम्बई इंडियंस के लिए एक ही टीम में खेलते है लेकिन इस मैच में दोनों ही एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे थे .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मैच की पारी के 20वे ओवर में क्रुणाल पांड्या बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर थे जबकि गेंदबाजी की कमान हार्दिक के हाथों में थी . इस ओवर की तीसरी गेंद पर हार्दिक ने क्रुणाल को आउट कर दिया इसके बाद हार्दिक भी मुस्कुराते हुए देखे गए जब क्रुणाल पविलियन की और लौटने लगे तो हार्दिक उनके गले मे हाथ डाल कर कुछ दूर उनके साथ जाते देखे गए .

अधिक जानकारी के लिए देखिये विडियो :-

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com