रोडलाइटें नहीं लगने से रात के समय हो रहे हादसे

दिल्ली-जयपुर हाईवे से नौरंगपुर गांव की तरफ जाने वाली सड़क किनारे लाइटें नहीं लगाई जाने से लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। लाइटें नहीं होने के कारण इस सड़क पर रातभर अंधेरा रहता है। अंधेरे के कारण इस सड़क पर कई बार हादसे भी हो चुके हैं।रात के समय साइकिल सवार और पैदल गुजरने वाले राहगीरों को बड़े वाहन चालक टक्कर मार देते हैं। पिछले महीने में इस सड़क से गुजरने वाले 5 लोगों को हादसे में चोट लगी थी। इसी सड़क पर एनएसजी का गेट और पुलिस लाइन भी बनाई गई है लेकिन लाइटों की व्यवस्था नहीं की गई है।

सड़क किनारे लाइटें नहीं लगने से रात के समय हो रहे हादसेइस सड़क पर रात के समय काफी अंधेरा रहता है। जिस कारण यहां से गुजरने वाले लोगों को बड़े वाहन चालक टक्कर मार देते हैं। इस सड़क पर लाइटें लगाई जानी चाहिए।

दयाराम

गांव नौरंगपुर की ओर जाने वाली सड़क के साथ कंपनियां बनाई गई हैं। इन कंपनियों में काम करने वाले कर्मचारी रात के समय ही गांव की तरफ जाते हैं। लाइटों की व्यवस्था नहीं होने के कारण उनके साथ हादसे हो रहे हैं।

कंवरपाल

इस सड़क पर रात के समय काफी लोग पैदल और साइकिल से जाते हैं लेकिन इस सड़क पर लाइटों की व्यवस्था नहीं होने के कारण काफी परेशान होना पड़ रहा है। गुरुवार को भी एक कर्मचारी को काफी चोट आई।

संदीप यादव

प्रशासन के अधिकारियों को सड़क किनारे लाइटें लगवानी चाहिए। इस सड़क पर पिछले दिनों में कई हादसे हो चुके हैं।

प्रदीप यादव, सरपंच, नौरंगपुर

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button