स्विमिंग पूल में दिखा संजय दत्त की पत्नी का सबसे हॉट अंदाज

फिल्म संजू इस समय कमाई के मामले में काफी आगे निकल चुकी है. इस फिल्म की कमाई ताबड़तोड़ होती ही जा रही है. एक तरफ संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर छाई है और वहीं दूसरी तरफ संजय दत्त की पत्नी की लेटेस्ट तस्वीरों ने धमाल मचाया हुआ है. जी हाँ, हाल ही में उनकी पत्नी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो काफी हॉट सेक्सी है. इन तस्वीरों में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त अपने बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में एन्जॉय कर रहीं हैं और बहुत ही सेक्सी दिख रहीं हैं.स्विमिंग पूल में दिखा संजय दत्त की पत्नी का सबसे हॉट अंदाज

मान्यता की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर तलहका मचा दिया है और इन तस्वीरों में मान्यता बहुत ही हॉट लग रहीं हैं. मान्यता की इन तस्वीरों को अब तक की सबसे हॉट और बोल्ड फोटोज कहा जा रहा है. आप सभी को पता ही होगा कि फिल्म संजू में मान्यता का किरदार दिया मिर्जा ने और संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है. मान्यता अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट तस्वीरों से सनसनी बनी रहती है. मान्यता की फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है और इंस्टाग्राम पर उनके 1.1m फॉलोवर्स हैं.

मान्यता ने स्विमिंग पूल वाली तस्वीरें शेयर कर लिखा है The Singaporean summers!!! #wetandwild #waterbabies #lovingtheweather #familyvacation #love #grace #positivity #dutts #singapore #beautifulife #thankyougod इस तस्वीर को अब तक 86,097 लाइक्स मिल चुकें हैं. मान्यता की इस तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया और इस तस्वीर की खूब तारीफें भी की. मान्यता को संजय दत्त की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. जल्द ही संजय दत्त फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ में नजर आने वाले हैं.

Back to top button