अभी अभी: स्वामी ओम को देख फूटा लोगों का गुस्सा, दौड़ाकर-दौड़ाकर की धुनाई

बिग बॉस 10 से सुर्ख़ियों में आए स्वामी ओम रोज नए-नए कारनामे करते रहते हैं. बीते दिनों वह अपने घटिया वीडियो की वजह से चर्चा में छाए हुए थे. लेकिन जो हुआ उसे जानने के बाद हैरानी होगी. स्वामी ओम को जनता ने जमकर कूट दिया.स्वामी ओम को देख फूटा लोगों का गुस्सा

दरअसल स्वामी ओम को नाथूराम गोडसे जंयती पर आयोजित एक कार्यक्रम में बुलाया गया था. यह कार्यक्रम दिल्ली के विकास नगर स्थित सत्यम वाटिका में रखा गया था.

जनता ने जैसे ही स्वामी ओम को मंच पर देखा. लोग आपे से बाहर हो गए और स्वामी ओम की पिटाई कर दी गई. इसके अलावा उनकी कार के साथ भी भीड़ ने तोड़-फोड़ की.

लोगों का कहना था कि गोडसे की जयंति पर स्वामी ओम को मंच पर बुलाना गोडसे का अपमान है. लोगों ने स्वामी के विरोध में लोग चीखने- चिल्लाने लगे. और भीड़ ने स्वामी को हमला कर दिया. गुस्साई भीड़ ने लात-घूसों से पिटाई की. और जब स्वामी ओम कार में सवार होकर जाने लगे तो भीड़ ने कार पर भी हमला कर दिया और तोड़ फोड़ की.

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: बीजेपी का ये नेता पकड़ा गया जिस्मफरोशी के धंधे में, पार्टी ने निकाला बाहर

इससे पहले भी एक टीवी कार्यक्रम के दौरान स्वामी ओम की पिटाई हो चुकी.  उस कार्यक्रम में स्वामी ओम ने एक महिला के साथ बदतमीजी की, जिसके बाद लोगों ने उनकी पिटाई कर दी थी.

बिगबॉस के घर में स्वामी अपने बुरे बर्ताव और लड़कियों से बुरी तरह से बात करने के लिए सुर्खियों में छाए रहे थे. घर में रहते हुए उन्होंने मोनालिसा, नीतिभा, बानी जे के साथ बदतमीजी की थी.

livetoday.online से साभार… 

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com