Home > मनोरंजन > स्वामी ओम को चीफ गेस्ट बनाने पर गुस्साए लोग, जमकर हुई पिटाई

स्वामी ओम को चीफ गेस्ट बनाने पर गुस्साए लोग, जमकर हुई पिटाई

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 10 में नजर आए स्वामी ओम का विवादों से गहरा नाता है. शो खत्म हो चुका है लेकिन स्वामी ओम अपनी हर‍कतों से खबरों में बने रहते हैं. हाल ही एक इवेंट में चीफ गेस्ट बनकर गए स्वामी ओम की वहां मौजूद भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी.स्वामी ओम को चीफ गेस्ट बनाने पर गुस्साए लोग

बता दें कि हमेशा विवादों में रहने वाले स्वामी ओम को दिल्ली के एक कार्यक्रम में जाना महंगा पड़ गया. हुआ यूं कि स्वामी ओम दिल्ली के विकास नगर में नाथूराम गोडसे जयंती के एक कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट बनकर गए थे. जैसे ही उनके स्वागत के लिए उन्हें स्टेज पर बुलाया गया तो लोगों ने इस बात का विरोध किया और नीचे ही उन्हें घेर कर जमकर पिटाई कर दी.

वहां मौजूद लोगों का कहना था कि गोडसे एक महान हस्ती थे और स्वामी ओम को उनके कार्यक्रम में बुलाना उनका अपमान करने जैसा था. कार्यक्रम के आयोजकों ने किसी तरह स्वामी ओम को भीड़ से बचाकर उनकी गाड़ी तक पहुंचाया लेकिन लोगों ने वहां पहुंचकर उनकी गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया. खबरें हैं कि इस बीच स्वामी ओम का ड्राइवर भी घायल हो गया है.

यह भी पढ़े: EVM हैकिंग साबित करने की तारीख का आज होगा ऐलान

कुछ दिन पहले ही एक वीडियो को लेकर सवामी ओम चर्चा में आए थे. इस वीडियो में स्वामी ओम तपस्या करते नजर आ रहे हैं और एक लड़की बिकिनी पहने हुए उनके आसपास डांस करती दिख रही है. इस वीडियो को लगभग 30 लाख लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में दिख रही मॉडल का नाम अनम है.

 
Loading...

Check Also

अक्षय कुमार, अजय देवगन, करण जौहर ने की पीएम मोदी से की मुलाकात, जीएसटी पर की यह खास बात

हिंदी सिनेमा जगत के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com