स्वामी ओमजी के लिए राखी सावंत ने जाहिर की ऐसी इच्छा कि उड़ जायेंगे होश

- in बॉलीवुड, मनोरंजन

जी हाँ!! स्वामी ओमजी के लिए राखी सावंत ने जाहिर की ऐसी इच्छा कि सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश…. ये तो हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत विवादों में घिरे बगैर रह ही नहीं सकतीं. तो अब राखी ने एक और बयान दिया है मैडम कहती हैं कि बिग बॉस के घर में रह रहे इंडिया वाले स्वामी जी के साथ वो घर में रहना चाहती हैं और उन्हें वो बहुत पसंद करती हैं.

स्वामी ओमजी के लिए राखी सावंत ने जाहिर की ऐसी इच्छा कि उड़ जायेंगे होश

यह भी पढ़ें:- OMG!! पब्लिक प्लेस में एकता कपूर अपने ‘B**BS’ के साथ कर रही हैं ये काम

याद दिला दें कि पहले भी बिग बॉस के घर में राखी खूब धूम मचा चुकी हैं. अगर आप भी इस रियलिटी शो के फैन हैं तो जाहिर है मिस कॉन्ट्रोवर्सी की हरकतें तो आपको याद होंगी ही. अब हाल ही की बात ले लीजिये राखी एक इवेंट में पहुंचीं, तो उनसे बिग बॉस 10 से जुड़े कुछ सवाल पूछे गए, जिसके उन्होंने काफी मजेदार और रोचक जवाब दिए.

स्वामी ओमजी के लिए राखी सावंत ने जाहिर की ऐसी इच्छा कि उड़ जायेंगे होश 

यह भी पढ़ें:- देखिये कि महिलाएं कैसे पहनती हैं फीमेल कंडोम

राखी से पूछा गया कि ‘बिग बॉस 10’ में उनका फेवरेट कंटेस्टेन्ट कौन है? इस पर उन्होंने कहा, ‘मैं घर में रह रहे सेब्रिटिज से बिल्कुल भी इंप्रेस नहीं हूं. लेकिन हां इंडियावाले बहुत अच्छा खेल रहे हैं. इनमें मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी मुझे सबसे ज्यादा पसंद हैं. और मुझे स्वामी ओम भी बहुत अच्छे लगते हैं.’

swami-omji

यह भी पढ़ें:- वायरल हुआ सोनम गुप्ता का सेक्स MMS, इंटरनेट पर टूट पड़े लोग

हालांकि बिग बॉस हाउस के ज्यादातर लोग स्वामी ओम से चिढ़ते हैं. लेकिन राखी ने कहा कि स्वामी ओम को बिग बॉस के पहले सीजन में आना चाहिए था. स्वामी ओम के साथ उन्हें घर के अंदर बेहद मजा आता. राखी ने कहा कि स्वामी के साथ मेरी जोड़ी खूब जमती. हम मिलकर लोगों को खूब परेशान करते. स्वामी ओम अभी तक ‘बिग बॉस 10’ के सबसे विवादित कंटेस्टेंट हैं. 

loading...
Loading...
Loading...
=>
loading...
=>

You may also like

अश्लीलता फैलाने वाली स्वरा भास्कर ने कहा हिंदुओं को पाखंडी

स्वरा भास्कर आजकल मोदी सरकार से कुछ ज्यादा