अभी अभी: सुपरस्टार अक्षय कुमार ने किया पीएम मोदी का समर्थन, देश को दिया ये बड़ा सन्देश

लाड़ी कुमार के नाम से प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने ‘स्वच्छ भारत अभियान’ पर बल देते हुए कहा कि खुले में शौच से बीमारी फैलती है, इसलिए सभी स्वच्छता के प्रति जागरूक रहें और शौचालय का उपयोग करें। मध्यप्रदेश की धार्मिक नगरी होशंगाबाद में ‘टॉयलेट-एक प्रेमकथा’ की शूटिंग में व्यस्त अक्षय कुमार ने पत्रकारों से चर्चा में यह बात कही। स्वच्छ भारत अभियान

अक्षय ने कहा कि एक रिपोर्ट के मुताबिक एक हजार बच्चों की मौत सिर्फ डायरिया से होती है, इसलिए सजग रहकर स्वच्छता के लिए जागरूक बनें। उन्होंने बताया कि वे बड़े-बड़े विषयों पर फिल्म बना रहे हैं, जिसमें से ‘टॉयलेट-एक प्रेमकथा’ भी है। भोपाल और होशंगाबाद की साफ सफाई की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि यहां मुंबई से अच्छी सफाई व्यवस्था नजर आई।

उन्होंने कहा कि होशंगाबाद में नर्मदा के किनारे महिलाओं के लिए वस्त्र बदलने के लिए जो चेंजिंग रूम बने हैं, वह सराहनीय हैं। इसका श्रेय उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दिया। अक्षय ने इस दौरान नर्मदा स्नान की इच्छा भी जाहिर की और कहा कि यह यहां उनकी पहली फिल्म हो सकती है पर आखिरी नहीं। उन्होंने कहा कि अभी वे व्यस्तता के चलते नर्मदा में स्नान नहीं कर सके हैं। 

 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button