स्मृति ईरानी का राहुल पर पलटवार, कई ट्वीट कर राहुल पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी से सांसद राहुल गांधी पर पलटवार किया है। राहुल ने रायबरेली में रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और एनडीए सरकार पर अमेठी की उपेक्षा करने का आरोप लगाया था।

स्मृति ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर राहुल को निशाने पर लिया। स्मृति का पहला ट्वीट था- अमेठी के सांसद जो प्रधानमंत्री @narendramodi जी पर पक्षपात का आरोप लगाते है, उनसे मेरे कुछ सवाल।

2008 में बंद हुई रायबरेली टेक्सटाइल मिल की ज़मीन का रेंट सरकार को 2007 से नहीं मिल रहा था, तब क्यों टैक्सपेयर के हित में आवाज़ नहीं उठाई?

 2013 में बिना ज़मीन निश्चित करवाए ऊंचाहार-सलोन-अमेठी रेल लाइन का शिलान्यास क्यों किया?

दो बार शिलान्यास और 5 साल में सिर्फ़ 105 करोड़ देने के बावजूद रायबरेली की राजीव गांधी पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी का काम क्यों शुरू नहीं करवाया?

 रायबरेली टेक्सटाइल मिल की ज़मीन का जो पैसा ग़रीब के काम आ सकता है, उसके लिए एनडीए की सरकार ने आवाज़ उठाई।

रायबरेली में स्थित इंडियन टेलीफोन इंडस्ट्रीज (ITI) लिमिटेड को यूपीए सरकार ने बढ़ावा क्यों नहीं दिया?

 स्मृति ने कहा कि हमारी सरकार और पार्टी उत्तर प्रदेश के लोगों के कल्याण के लिए काम करने को प्रतिबद्ध है। स्मृति ने रायबरेली-अमेठी के लिए केंद्र की ओर से कराए गए कामों को भी गिनाए-

रिश्तों की दुहाई देकर किसने जनता का विश्वास तोड़ा है यह हर कोई जानता है। रायबरेली और अमेठी का बेटा बनकर हर बार लोगों के साथ अन्याय किया है।

एनडीए की सरकार ने 500 करोड़ देकर रायबरेली में स्थित आईटीआई लिमिटेड को पुनर्जीवित किया और 1100 करोड़ का जॉब वर्क दिलवाया।

राजीव गांधी पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी के लिए एनडीए की सरकार ने 360 करोड़ देकर देश को एक आधुनिक यूनिवर्सिटी समर्पित की।

 

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button