स्त्री के शरीर का ये भाग होता है सबसे पवित्र… रहस्य जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

- in धर्म

जब लड़की की शादी हो जाती है तो उसे उसके ससुराल में भी माँ लक्ष्मी का रूप मान कर स्वागत किया जाता है, मान्यता है की लड़की के आगमन से घर में लड़की या बहु के आगमन से माँ लक्ष्मी का आगमन होता है।स्त्री के शरीर का ये भाग होता है सबसे पवित्र... रहस्य जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

औरत के बारे में कहा जाता है की वह प्यार, त्याग और ममता की मूरत होती है, जिस घर में बहु बेटी को खुश और सुखी नही रखा जाता है उस परिवार से खुशियाँ कोशो दूर चली जाती है। हमारे वेदों और पूर्वजो के अनुसार औरत को आज तक कोई समझ नही पाया है और ना कभी समझ पायेगा।

एक मान्यता बहुत ही प्रचलित है की जब किसी पुरुष के जीवन में किसी औरत का आगमन होता है तो उसका भाग्य बदल जाता है, एक महिला ही होती है जो अपने परिवार को एक डोर से बांध के रखती है यही कारण है की स्त्री को घर की इज्जत समझा जाता है।

कुछ दिन से सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे बतया गया है की सभी स्त्रियों में उनके गुणों के साथ साथ उनके शारीर के अंगो का भी काफी महत्वपूर्ण स्थान होता है। एक स्त्री की काफी अंग ऐसे होते है जिन्हें पवित्रता का प्रतिक माना जाता है ।

विडियो में दिखाया गया है की पोराणिक कथाओं के आधार पर इस धरती के सभी जानवरों का कोई न कोइ अंग बहुत ही पवित्र होता है वहीं स्त्रियों के लिए भी कहा गया है की स्त्रियों के सभी अंग पवित्र होते है स्त्री को देवी के स्वरुप माना जाता है। स्त्रियों की पवित्रता की कल्पना भी नही की जा सकती है। स्त्रियों के सभी अंग पवित्र होते है, तथा उने हमेशा इज्जत और स्नेह की नजर से देखना चाहिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आज है साल का सबसे बड़ा सोमवार जो आज से खोल देगा इन 4 राशियों के बंद किस्मत के ताले

दोस्तों आपने एक कहावत तो सुनी ही होगी