इस महिला टीचर ने अपने स्टूडेंट को पिलाई शराब फिर पूरी रात जमकर किया सेक्स!

- in 18+

महिला टीचर ने अपने नाबालिग स्टूडेंट को तो पहले शराब पिलाई और फिर उसके बाद उसके साथ पूरी रात सेक्स किया? नहीं ना, लेकिन ये सच है और ये घटना घटी है स्कॉटलैंड में जहां एक महिला टीचर के पढ़ाने पर रोक लगा दी गई है क्योंकि उसने अपने ही छात्र के साथ रेप किया।

अपने पार्टनर के साथ ज़रूर देखें ये हॉट डांस विडियो

स्टूडेंट को पिलाई शराब‘द सन’ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्कूल में फ्रेंच पढ़ाने वाली महिला टीचर ईज़ाबेल ग्राहम (28 वर्ष) ने अपने छात्र को शराब पिला कर एडिनबर्ग के एक होटल में कई बार सेक्स किया। हालांकि उसने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है।

बेड पर पार्टनर के साथ मचाना हो धमाल तो अपनाएं ये तरीका

ग्राहम ने कहा कि उस रात वो काफी नशे में थी और उसे घटना के बारे में कुछ भी याद नहीं है। स्कॉटलैंड की जनरल टीचिंग काउंसिल (GTCS) ने ग्राहम पर लगे आरोपों को गंभीर मानते हुए नौकरी से निकाल दिया है।

यह स्कैंडल तब खुला जबकि जून 2014 में हुई प्रॉम नाइट (सेशन खत्म होने का बाद का समारोह) के बाद कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। फोटो में एक गोरी महिला बेड पर सो रही है जबकि घटना में शामिल लड़का हाथ में शराब की बोतल लेकर दरवाजे पर खड़ा दिखाई दे रहा है। GTCS में केस प्रेजेंटर कार्ला रूथ ने पैनल के सामने कहा कि ग्राहम की इस हरकत ने नाबालिग छात्र को मानसिक रूप से हिला कर रख दिया है।

इस लड़की का ये हॉट बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सुनवाई के दौरान ग्राहम पर लगे आरोपों में कहा गया, ‘5 और 6 जून की रात को आरोपी टीचर स्कूल की प्रॉम नाइट में उपस्थित थी। जहां से वह अपने छात्र के साथ दूसरे होटल में गई और गलत हरकत की। टीचर ने 17 वर्षीय नाबालिग छात्र के साथ होटल के कमरे में तीन घंटे गुज़ारे और साथ में शराब भी पी। टीचर कई बार छात्र के साथ सेक्सुअल ऐक्टिविटी में शामिल रही। उस रात की हरकत के आधार पर आरोपी टीचर स्कूल में पढ़ाने के योग्य नहीं है।’

इस मामले की जांच करने वाले स्कॉटलैंड पुलिस के जांच अधिकारी को सुनवाई में गवाह बनाकर पेश किया गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अधिकारी ने कहा कि फुटेज को देखते हुए कहीं से ऐसा नहीं लगता की ग्राहम बहुत ज्यादा शराब या ड्रग्स के नशे में थी। फुटेज में टीचर और छात्र को किस करते हुए भी देखा जा सकता है।

ये Oops मोमेंट्स की देखते ही रह गए लोग!

ईज़ाबेल ग्राहम ने अपने लगे ऊपर लगे आरोपों के तुरंत बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। ग्राहम अब विदेश में रहती हैं और उन्होंने हाल ही में शादी की थी। वे अपने पति के साथ एक क्रिश्चन चैरिटी संस्था के लिये काम करती हैं और पिछले ही हफ्ते उन्होंने एक बच्चे को भी जन्म दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम