स्कूल बैग में तमंचा रखकर कॉलेज ले गया छात्र, बैग खोलते ही चली गोली

बरियारशाह इंटर कॉलेज भरखरे में क्लॉस रूम में बैग खोलते समय तमंचे से चली गोली से बगल बैठा एक छात्र घायल हो गया। अचानक क्लॉस रूम में गोली चलने से छात्र-छात्राओं में दहशत फैल गई।
स्कूल बैग में तमंचा रखकर कॉलेज ले गया छात्र, बैग खोलते ही चली गोली
देखते ही देखते क्लॉस रूम में शिक्षक व प्रधानाचार्य भी पहुंच गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में लेकर घायल छात्र को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। पुलिस ने प्रधानाचार्य की तहरीर पर आरोपी छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

ये भी पढ़े: जंग के लिए तैयार भारत! चीन बॉर्डर पर तैनात किए 50000 जवान, कमांडर बोले-एक गोली चलते ही चीन पर मौत बरसा देंगे

लंभुआ कोतवाली क्षेत्र में बरियार शाह इंटर कॉलेज स्थित है। शुक्रवार की सुबह कॉलेज में छात्र/छात्राएं अपने-अपने कक्ष में पढ़ रही थीं। 

साइंस वर्ग के कक्षा 11 ब के छात्र/छात्राएं क्लॉस रूम में पढ़ रही थी। दूसरे पीरियड में शिक्षक क्लॉस रूम में नहीं थे। सुबह करीब साढ़े आठ बजे एक छात्र अपना बैग खोल रहा था तभी उसमें रखे तमंचे से गोली चल गई।

पास में ही सीट पर बैठे छात्र आदित्य वर्मा की कमर में गोली लगते हुए बेंच में घुस गई। क्लॉस रूम में गोली चलने और छात्र के घायल होने से अफरातफरी मच गई। छात्र और छात्राएं चीखने लगीं। 

चीख-पुकार सुनकर प्रधानाचार्य जितेंद्र कुमार सिंह अन्य शिक्षकों के साथ पहुंच गए। खून से लथपथ छात्र को शिक्षकों ने उठाकर बैठाया। प्रधानाचार्य ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पाते ही मौके पर लंभुआ कोतवाली में तैनात एसआई सचिन राठी पुलिस टीम के साथ कॉलेज पहुंच गए। पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया।

घायल छात्र को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया। इस बाबत एसआई सचिन राठी ने बताया कि प्रधानाचार्य की तहरीर पर आरोपी छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

 
loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दोस्तों संग बर्थडे पार्टी के बाद एयरहोस्टेस की दर्दनाक मौत

22 साल की एयर होस्टेस, जो रात को