सोशल मीडिया पर इस एक्‍ट्रेस ने मचाई सनसनी, रातों रात बनी सेंसेशन !

फिल्‍मों में चलें ना चलें नरगिस फाखरी अपने हॉट अंदाज के चलते यूथ को अपना फैन बनाने में जरूर कामयाब हुई हैं । अब देखिए ना, इनकी फिल्‍में तो नहीं चल रहीं लेकिन सुर्खियों में इस एक्‍ट्रेस का नाम आ ही गया है । सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ही ऐसा है जहां सुपर से सुपर फ्लॉप भी खुद के लिए फैन्‍स, फॉलोअर्स जुटा ही लेता है । अब नरगिस फाखरी को ही देखिए, एक्‍ट्रेस के रूप में इनकी फिल्‍में भले ना चल रही हों लेकिन तस्‍वीरें जमकर वायरल हो रही है ।

सोशल मीडिया पर इस एक्‍ट्रेस ने मचाई सनसनी, रातों रात बनी सेंसेशन !

नरगिस ने अपने हॉलीडेज पर निकली हुई हैं और वहीं से अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट कर रही हैं । नरगिस कहीं रेत पर बिकिनी में लेटी हुई हैं तो कही वो बोट पर स्विम सूट में नजर आ रही हैं । नरगिस के फैनस इन तस्‍वीरों को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं । नरगिस की इन तस्‍वीरों ने सोशल मीडिया में धूम मचाई हुई है । अपनी तस्‍वीरों में वो हॉलीडे के पूरे मजे लेती नजर आ रही हैं ।सोशल मीडिया पर इस एक्‍ट्रेस ने मचाई सनसनी, रातों रात बनी सेंसेशन !

नरगिस फाखरी की इन हॉट तस्‍वीरों से आप भी नजरें हटा नहीं पाएंगे । नरगिस ने ये तस्‍वीरें खुद अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं । तस्‍वीरेंसोशल मीडिया पर इस एक्‍ट्रेस ने मचाई सनसनी, रातों रात बनी सेंसेशन !

 देखकर आप कह सकते हैं कि वो इन छुट्टियों में काफी एंज्‍वॉय कर रही हैं और इसे अपने फैन्‍स, फॉलोअर्स के साथ शेयर भी करना चाहती हैं । नरगिस फाखरी ने बतौर एक्‍ट्रेस रणबीर कपूर की फिल्‍म ‘रॉकस्टार’ से साल 2011 में डेब्यू किया था । इसके बाद वो वरुण धवन के साथ फिल्‍म ‘मैं तेरा हीरो’ में नजर आईं ।

इसके बाद नरगिस ने एक्‍ट्रेस के रूप में अपनी एक्टिंग स्किल्‍स ‘हाउसफुल’, ‘बैंजो’ जैसी फिल्मों में दिखाई । नरगिस एक अमेरिकन मॉडल हैं
सोशल मीडिया पर इस एक्‍ट्रेस ने मचाई सनसनी, रातों रात बनी सेंसेशन !जो न्‍यूयॉर्क में जन्‍मी हैं । नरगिस के पिता पाकिस्‍तानी हैं तो वहीं उनकी मां क्रिश्चयन हैं । नरगिस का नाम बॉलीवुड में उदय चोपड़ा से जोड़ा जाता रहा है, दोनों के रिलेशन की जमकर अफवाहें उड़ी थीं । फिलहाल आपको बता दें नरगिस हॉलीवुड डेब्यू भी कर चुकी हैं । फिल्म ‘स्पाई’ से उन्‍होने हॉलीवुड इंडस्‍ट्री में भी कदम रख लिया है ।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button