Home > ज़रा-हटके > गजब > सोमवार के दिन सबसे ज़्यादा पॉर्न वीडियो देखती है महिलाएं

सोमवार के दिन सबसे ज़्यादा पॉर्न वीडियो देखती है महिलाएं

आज के इस स्मार्टफोन के युग में अश्लील फिल्में देखना काफी आसान है। इन्टरनेट पर सैकड़ों ऐसी वेबसाइट है जहां आसानी से पॉर्न देख सकते है। कई लोगों के मन में यह धारणा रहती है कि केवल पुरुष ही पॉर्न फिल्मे देखते है मगर ऐसा नहीं है। महिलाऐ भी खूब अश्लील फिल्में देखती हैं। एक नए शोध से पता चला है कि हर तीन में से एक महिला सप्ताह में कम से कम एक बार पॉर्न देखती है।

सोमवार के दिन सबसे ज़्यादा पॉर्न वीडियो देखती है महिलाएंअश्लील फिल्में देखना काफी आसान

लंदन के अग्रणी समाचार पत्र ‘द इंडिपेंडेंट’ की रिपोर्ट के अनुसार, अंतर्राष्ट्रीय महिला पत्रिका ‘मैरी क्लेयर’ के लिए स्पेन के ऑनलाइन सर्वेक्षण फर्म ‘टाइपफोर्म’ द्वारा किया गया अनुसंधान दर्शाता है कि 3,000 महिलाओं में से 90 प्रतिशत ऑनलाइन और दो-तिहाई महिलाएं अपने फोन पर पॉर्न देखती हैं।

सर्वेक्षण में 31 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि वह हर सप्ताह पॉर्न देखती हैं और अन्य 30 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि वह महीने में कभी-कभार ही ऐसा करती हैं। इस सर्वेक्षण में यह बात भी सामने आई कि अधिकतर महिलाएं अकेले पॉर्न देखना अधिक पसंद करती हैं, जबकि दो-तिहाई महिलाओं ने कहा कि अपने साथी के साथ कभी नहीं देखा।

एक अन्य सर्वे में यह बात से सामने आयी है कि महिलाएं सोमवार के दिन सबसे ज्‍यादा पॉर्न फिल्‍में देखना पसंद करती हैं। पॉर्न देखने वाले तकरीबन 60 प्रतिशत मोबाइल के माध्‍यम से पॉर्न देखते हैं तो वहीं बाकी यूजर्स टैबलेट्स, कंप्‍यूटर्स आदि की मदद लेते हैं।

Loading...

Check Also

एमओयू हस्ताक्षर करने वाले निवेशकों के साथ उद्योग मंत्री के साथ एक संवाद सत्र हुई बैठक

लखनऊ ब्यूरो। अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त मंत्री सतीश महाना की अध्यक्षता में शुक्रवार को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com