सोनू निगम का पीएम मोदी के साथ सेल्फी सॉंग: विडियो

हमारे देश के लीडर्स अक्सर लोप्रोफाइल रहते हैं। बॉलीवुड स्टार्स और ग्लैमर वर्ल्ड से उनका रिश्ता काफी प्रोफेशनल होता है और बात करें प्रधानमंत्री की तो ऐसा बहुत ही कम हुआ है जब बॉलीवुड स्टार्स के साथ किसी भी PM का मिलना जुलना हुआ हो, लेकिन हमारे PM नरेंद्र मोदी की बात ही कुछ अलग है।

अभी-अभी: सरकार का बड़ा ऐलान 30 दिसंबर के बाद डबल होगें बैंक में जमा आपके पैसेmodi-sonu-nigam

वो ना केवल देश के हित में दिन रात काम करते रहते हैं बल्कि ग्लैमर वर्ल्ड से भी उनका रिश्ता काफी अच्छा है। अक्सर देखा गया है की वो बॉलीवुड स्टार्स के साथ किसी न किसी मुद्दे पर मीटिंग करते रहेते हैं। उनका ये भी मानना है की बॉलीवुड स्टार्स की बदौलत वो लोगों तक कई अच्छे मैसेज पहुंचा सकते हैं जैसी की ‘स्वच्छ भारत अभियान’, जिसे सलमान खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक ने सपोर्ट किया था।

ऐश्वर्या का उड़ाया मज़ाक तो जाएंगे सीधे जेल

मोदी की ख़ास बात ये है की बॉलीवुड स्टार्स उन्हें काफी पसंद करते हैं। अक्षय कुमार हो या अजय देवगन, हर कोई उनके साथ तस्वीर खींचवाने के लिए तरसता है। हमारे PM भी बाकी मंत्रियों की तरह नहीं हैं। वो खेल, ग्लैमर, टेक्निकल हर दुनिया से जुड़े रहते हैं और यही वजह है जो लोग उनके दीवाने बन जाते हैं। मोदी की फैन फॉलोविंग लिस्ट में एक नाम सोनू निगम का भी है। सोनू निगम और नरेंद्र मोदी का एक पुराना विडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया हो गया जिसे आपने यक़ीनन अब तक नहीं देखा होगा। 

ये विडियो साल 2014 में हुए एक इवेंट का है जिसमें नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे। इवेंट में सोनू निगम ने PM के साथ एक सेल्फी विडियो निकाला था जो बेहद क्यूट है। सोनू ने उस विडियो में बॉलीवुड का फेमस देशभक्ति गीत गया है लेकिन उसे मोदी से जोड़ दिया है। सोनू ने गाने के पहले ही कह दिया की ये गाना मोई को समर्पित है। गाने के बोल कुछ इस तरह हैं “है प्रीत जहाँ की रीत सदा, मैं गीत वहां के गाता हूँ… भारत का रहने वाला हूँ, नमो नमो कहलाता हूँ.. भारत की बात सुनाता हूँ”।

मोदी जी इस गाने को सुन मुस्कुराने लगे और अपनी चेयर पर बैठ गए। आप भी देखिये एक अनदेखा
वीडियो।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button