Home > गैजेट > सैमसंग गैलेक्सी सी10 होगा कंपनी का पहला डुअल कैमरा फोन, लीक तस्वीर से हुआ ये खुलासा

सैमसंग गैलेक्सी सी10 होगा कंपनी का पहला डुअल कैमरा फोन, लीक तस्वीर से हुआ ये खुलासा

कुछ समय पहले सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन के डुएल कैमरा सेटअप वाले पहले सैमसंग फोन होने का खुलासा हुआ था। अब एक नई लीक से पता चला है कि सी10 कंपनी का पहला स्मार्टफोन हो सकता है जिसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी सी10 की ताजा लीक तस्वीरों से ना केवल फोन में डुअल कैमरा सेटअप होने का पता चला है। बल्कि दक्षिण कोरियाई कंपनी द्वारा इस कैमरा क्षमता वाला पहला फोन होने का भी खुलासा हुआ है।

सैमसंग गैलेक्सी सी10 होगा कंपनी का पहला डुअल कैमरा फोन, लीक तस्वीर से हुआ ये खुलासा

एंड्रॉयड हेडलाइंस की रिपोर्ट में बताया गया है कि, गैलेक्सी सी10 स्मार्टफोन की लीक तस्वीर वीबो पर पोस्ट की गई। इस तस्वीर के मुताबिक, स्मार्टफोन रोज़ कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। इन लीक तस्वीरों से जहां कोई और जानकारी सामने नहीं आई, लेकिन एंटीना लाइन और मेटल बॉडी साफ तौर पर देखी जा सकती हैं। स्मार्टफोन के दांयीं तरफ़ पावर बटन दिया गया है।

ये भी पढ़े: नोकिया 9 की तस्वीरें हुई लीक, इसमें होगा डुअल कैमरा व स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर

इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी सी10 में रियर पर डुअल रियर कैमरे के बीच में एक डुअल-एलईडी फ्लैश भी दिख रहा है। बता दें कि इससे पहले फोन को लेकर कोई लीक रिपोर्ट नहीं आई है। इसलिए, हमें ज़्यादा जानकारी के लिए कंपनी द्वारा किसी आधिकारिक ऐलान तक इंतज़ार करना होगा।

हाल ही में एक ताजा लीक से पता चला था कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में 6.3 इंच डिस्प्ले और एक डुअल कैमरा सेटअप होगा। स्मार्टफोन में एक 12 मेगापिक्सल वाइड-एंगल सीआईएस और एक 13 मेगापिक्सल टेलीफोटो सीआईएस का डुअल कैमरा सेटअप होगा। कैमरा 3एक्स ऑप्टिकल ज़ूम, डुअल 6पी लेंस और डुअल ओआईएस सपोर्ट करेगा।

Loading...

Check Also

जानिए, Airtel का नया प्लान, मिलेगा 105 GB डेटा प्रतिदिन...जानिए, Airtel का नया प्लान, मिलेगा 105 GB डेटा प्रतिदिन...

जानिए, Airtel का नया प्लान, मिलेगा 105 GB डेटा प्रतिदिन…

इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 1.4GB डेटा मिलेगा. ये नया प्लान कंपनी के दूसरे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com