सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 का बैक कवर हुआ लीक, जाने इसकी खूबियां

- in गैजेट

सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 को लेकर तमाम तरह की लीक्स सामने आ रही हैं। कभी फोन की फोटो की सामने आ रही है तो कभी बैटरी के बारे में जानकारी मिल रही है और इसी बीच गैलेक्सी नोट 9 का आधिकारिक कवर की फोटो सामने आई है। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 9, 9 अगस्त को न्यूयॉर्क में आयोजित अनपैक्ड नाम के एक इवेंट में लॉन्च होगा।सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 का बैक कवर हुआ लीक, जाने इसकी खूबियां

लीक फोटो के मुताबिक कंपनी नोट 9 के साथ कई सारे कवर पेश करेगी जिनमें कवर प्रोटेक्टिव सिलिकन, क्लियर व्यू, एलईडी व्यू, सिलिकन कवर शामिल हैं। इसके अलावा कवर के साथ इनबिल्ट स्टैंड भी मिल सकता है। लीक रिपोर्ट से गैलेक्सी नोट 9 के कलर वेरियंट का भी पता चला है। रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 ब्लू, ब्राउन, ब्लैक और पर्पल कलर वेरियंट में आएगा। फोन के साथ एस पेन भी मिलेगा।

अभी तक लीक रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी नोट 9 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच की 18.5:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली डिस्प्ले होगी जिसका रिजॉल्यशून 2960 x1440 है। कंपनी इस फोन में अपना इन हाउस सुपर एमोलेड डिस्प्ले देगी। साथ ही यूजर्स के पास यह विकल्प होगा कि वह डिस्प्ले का रिजॉल्ययूशन कम कर सके और बैटरी बचा सके।

इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 845 मिलेगा, वहीं कुछ बाजार में इस फोन को इनहाउस एक्सिनॉज 9810 प्रोसेसर के साथ उतारा जाएगा। फोन में 8 जीबी तक रैम और 512 जीबी तक स्टोरेज दी जा सकती है, हालांकि 512 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट कुछ ही बाजारों में उपलब्ध होगा। फोन में डुअल रियर कैमरा होगा और उसके ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। फोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो और 4000mAh की बैटरी मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जियो में 168 दिनों वाले ऑफर ने मचाई बाजार में खलबली,अब 6 महीनों तक रिचार्ज से छुट्टी

अपने ग्राहकों की सुविधाओं के लिए रिलाइंस जियो