सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम, जे5 प्राइम के 32GB वेरियंट की बिक्री अब भारत में शुरू

- in गैजेट

सैमसंग गैलेक्सी जे5 प्राइम और जे7 प्राइम के 32GB वेरियंट वाले फोन की बिक्री भारत में शुरू हो गई है। इसकी जानकारी सैमसंग इंडिया के

सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम, जे5 प्राइम के 32GB वेरियंट की बिक्री अब भारत में शुरू

ट्विटर हैंडल से दी गई है। फोन की बिक्री सैमसंग की वेबसाइट और सैमसंग के ऑफलाइन स्टोर से हो रही है। बता दें इन दोनों फोन को कंपनी ने साल 2016 में ही लॉन्च किया था लेकिन उस समय फोन में इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी थी।

ये भी पढ़े: अमरीकी टेक्नोलॉजी कंपनी MICROSOFT ने लांच किया नया SURFACE PRO

सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम की स्पेसिफिकेशन

इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी TFT डिस्प्ले है। फोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज, 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा जिसका अपरचर f/1.9 है, वहीं सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन 4 जी एलटीई सपोर्टेबल है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और 3300mAH की बैटरी है। फोन एंड्रॉयड मार्शमैलो पर चलता है। कीमत 16,900 रुपये है।
इस फोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले, 13MP का रियर कैमरा, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 3 जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज, 1.4GHz का क्वॉडकोर प्रोसेसर,  4G एलटीई सपोर्ट, 2400 mAh की बैटरी और एंड्रॉयड मार्शमैलो है। कीमत 14,900 रुपये है।

इन दोनों फोन में अल्ट्रा डाटा सेवर मोड और बैटरी बचाने के लिए एस पावर प्लानिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में एक्स्ट्रा सिक्योरिटी भी दी गई है। दोनों फोन गोल्ड और ब्लैक वेरियंट में उपलब्ध हैं। इसके साथ ही फोन के साथ वोडाफोन का ऑफर भी है। शुरुआती तीन महीने तक 1 जीबी के रिचार्ज पर 99 जीबी एक्स्ट्रा डाटा मिलेगा।

You may also like

Samsung Galaxy J4+, Galaxy J6+ की सेल आज, मिलेंगे ये बड़े ऑफर्स

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने हाल ही में