सैफ के घर से आई बड़ी खबर, एक और नन्हे मेहमान की है तैयारी

सैफ अली खान के घर से हाल ही में बहुत बड़ी खुशखबरी आई थी। दिसंबर में सैफ और करीना को बेटा हुआ था। अब उनके घर से एक और बड़ी खुशखबरी आई है। 

‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी इस फिल्म से कमबैक करने जा रहीं

सैफ के घर से आई बड़ी खबर, एक और नन्हे मेहमान की है तैयारीखुशखबरी ये है कि सैफ जल्द ही मामा बनने वाले हैं। उनकी बहन सोहा अली खान प्रेगनेंट हैं। जी हां! पिंकविला के अनुसार उनके पति कुणाल खेमू ने ये बात कंफर्म की है।

ये कुणाल और सोहा का पहला बच्चा होगा। अपने होने वाले बच्चे को कुणाल अपना और सोहा का ज्वाइंट वेंचर कह रहे है। 

दोनों ही परिवार इस खबर से काफी खुश हैं। अभी कुछ महीने पहले ही खान परिवार में तैमूर के जन्म पर जश्न हुआ था। अब पूरे परिवार को जश्न का एक और मौका मिल गया है। 

सोहा कितने महीने प्रेगनेंट हैं इसकी जानकारी अभी नहीं है। खबरें ये भी हैं कि सोहा ने अपनी भाभी करीना से प्रेगनेंसी के लेकर टिप्स लेने भी शुरू कर दिए हैं।

अजान मामले में मीका ने सोनू को कह दी ये बड़ी बात, कहा- ज्यादा दिक्कत है तो…

ये तो सभी जानते हैं कि अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी करीना ने अपने स्टाइल से कोई समझौता नहीं किया था। हो सकता है कि सोही भी उन्हीं के नक्शेकदम पर चल कर प्रेगनेंसी की नई मिसाल कायम करना चाहती हों। 

कुणाल और सोहा ने 25 जनवरी, 2015 में शादी की थी। दोनों की मुलाकात फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ के सेट पर हुई थी।

दोस्ती से शुरू हुए इस रिश्ते को दोनों ने आगे बढ़ाने का फैसला तब लिया जब कुणाल ने सोहा को 2014 में प्रपोज किया। दोनों शादी से पहले कई साल लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे हैं। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button