सेरेना ने इस टूर्नामेंट से क्यों किया किनारा

जुबिली स्पेशल डेस्क
दुनिया की पूर्व नम्बर एक टेनिस खिलाड़ी सेरेना यूएस ओपना का खिताब जीतने से चूक गई थी। दरअसल सेमीफाइनल में उनका विजय रथ रूक गया था। अब खबर है सेरेना ने अब इटेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट से किनारा कर लिया है। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सेरेना ने टखने की चोट की वजह से यह कदम उठाया है। इससे पहले भी वो इस चोट से जूझती नजर आयी है।

Loading...

अमेरिकी की महिला टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने टखने की चोट के कारण इटेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। टूर्नामेंट के आयोजकों ने सेरेना के इस टूर्नामेंट से हटने की घोषणा की है। सेरेना का चोट उभरने के कारण उन्हें अमेरिकी ओपन के सेमीफाइनल मुकाबले में भी खासी परेशानी हुई थी जिमसें उन्हें विक्टोरिया अजारेंका के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।
मैच के दौरान देखा जा सकता था कि उन्होंने टखने पर टेप लगाकर पूरा मुकाबला खेला था। इतना ही नहीं मेडिकल टाइम आउट भी लेना पड़ा था।
इटेलियन ओपन सोमवार से शुरू होगा जिसे कोरोना वायरस महामारी के कारण मई से स्थगित कर दिया गया था। अमेरिकी ओपन विजेता अजारेंका इस टूर्नामेंट में खेलेंगी। वहीं पुरुष वर्ग से डोमिनिक थीम और एलेक्जेंडर ज्वेरेव के अलावा दानिल मेदवेदेव भी इस टूर्नामेंट में नजर नहीं आयेंगे। अब देखना होगा कि सेरेना के न खेलने से अजारेंका इसका फायदा उठा सकती है या नहीं।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...