महिला के बेडरूम से सेक्स CD बरामद, 50 से अधिक भाजपा मंत्रियों सांसदों की काली करतूतें हैं कैद

नई दिल्ली । खूबसूरत युवती को भले ही भाजपा नेताओं ने गिरफ्तार करवा दिया है, लेकिन अब उसका बेडरूम एक एक भाजपा नेता, मंत्री, सांसद और विधायक का राज खोल रहा है।

महिला के बेडरूम से जो सीसीटीवी फुटेज मिला है वह करीब 360 घंटे से अधिक समय का बताया जा रहा है। इस फुटेज में 100 से अधिक भाजपा के मंत्री समेत सांसद और अन्य नेता (50 मंत्री और सांसद समेत) दिखाई दे रहे हैं।

सेक्स

सवाल ये भी है कि महिला ने अपने ही बेडरूम में सीसीटीवी कैमरा क्यों लगवाया था। गुजरात के सांसद डॉ. केसी पटेल को हनीट्रैप में फंसाने का मामला आने वाले समय में भाजपा के लिए मुसीबत खड़ी होने शुरू हो गई है। हालांकि बताया जा रहा है कि केंद्र में और यूपी में भाजपा की सरकार होने की वजह से मामले पर पर्दा डालने की तैयारी भी शुरू हो गई है।

महिला के फ्लैट से बरामद हुए विजिटिंग कार्डों से पता चलता है कि उसकी भाजपा में कहां तक पैठ थी। इनमें 100 से ज्यादा ऐसे विधायक, सांसद और मंत्रियों के विजिटिंग कार्ड हैं, जो भाजपा के ही हैं।

गुजरात के भाजपा सांसद केसी पटेल के हनी ट्रैप में फंसने के बाद जो खुलासे हो रहे हैं, वह भाजपा के लिए मुसीबत खड़ी कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक युवती के गाजियाबाद के नीतिखंड फ्लैट से बरामद हुए डीवीआर में 360 घंटे का वीडियो मिला है।

घर के एक कमरे में बाकायदा सीसीटीवी कैमरों का कंट्रोल रूम मिला। दिल्ली पुलिस ने फुटेज को देखा है, लेकिन अधिकृत तौर पर जांच के लिए साइबर लैब भेजा गया है, ताकि बाद में इस पर कोई सवाल न उठें कि वीडियो में कोई कांट छांट की गई है।

पुलिस को पूरा यकीन है कि डीवीआर में कैद वीडियो में बहुत से सफेदपोश और प्रभावशाली लोगों की करतूत है। युवती के फ्लैट से सौ से ज्यादा विजिटिंग कार्ड भी बरामद हुए हैं। इनमें पुलिस अधिकारियों से लेकर बड़े राजनीतिज्ञों तक शामिल हैं। सबसे ज्यादा कार्ड भाजपा से जुड़े लोगों के हैं। इनमें कुछ अब विधायक, सांसद और मंत्री तक हैं।

=>
=>
loading...

You may also like

डायबिटीज को निंयत्रित रखकर मनायें रमजान

लखनऊ: ब्लड शुगर में बढ़ोतरी वाला आजीवन रोग