सेक्स से पहले करें इस जूस का सेवन, रात भर पार्टनर के साथ बिस्तर पे मचाए धमाल…

दिनभर की थकान से हर इंसान चाहता है कि उसे सुकून के पल मिलें. लेकिन कई बार ऐसा नहीं हो पाटा, वहीं जब पार्टनर सामने होता है तो उसके साथ खास पल बिता के आप अपनी थकान को दूर कर लेते हैं. ऐसे ही दिन भर की भागदौड़ के कारण पुरुष रात तक थक जाता है और पुरूषों के शरीर में शुक्राणुओं की कमी का सीधा असर महिलाओं पर पड़ता है. इसी के कारण महिलाओं में फर्टिलिटी की समस्या हो जाती है. जिस व्यक्ति में शुक्राणु कम होते हैं उसे बाप बनने में काफी परेशानी आती है. बदलते लाइफस्टाइल के कारण पुरूषों में यह समस्या आम देखने को मिलती है. इसके लिए कई तरह के इलाज भी मौजूद हैं. अगर अपनी रात को स्ट्रांग बनाना चाहते हैं तो इन ड्रिंक को जरूर पिएं.

अनार का जूस: जिन पुरूषों में शुक्राणुओं की कमी होती है उन्हें रात को सोने से पहले अनार का जूस जरूर पीना चाहिए. इसमें एंटीऑक्सीडैंट होते हैं जो स्पर्म की संख्या बढ़ाने में मदद करता है. बिना शक्कर मिलाए इस जूस का सेवन करना फायदेमंद होता है.

पालक का जूस: पालक के जूस में फोलिक एसिड होता है जो शुक्राणुओं की कमी को पूरा करता है. इसमें टमाटर का जूस मिक्स करके पीने से और फायदा होता है.

जब सेक्स के लिए बेताब लडकियों को नहीं मिलते मर्द तो हस्तमैथुन नही, करती है ये गन्दा और अनोख काम…

बादाम वाला दूध: इसमें एंटीऑक्सीडैंट होते हैं जो फर्टिलिटी बनाए रखने में मदद करता है. रोजाना रात को सोने से पहले बादाम का दूध पीने से काफी फायदा होता है.

बनाना शेक: इसमें मौजूद विटामिन-बी 6 पुरूषोें में शुक्राणुओं की संख्या को बढ़ाता है. बनाना शेक में ड्राई-फ्रूट डालकर पीना बढ़िया रहता है.

खजूर वाला दूध: खजूर में फ्लेवोनॉइड्स होता है जो पुरूषों के लिए काफी बढ़िया होता है. खजूर को दूध में डालकर पीने से शुक्राणु बढ़ते हैं. जिन मर्दों में स्पर्म की कमी होती है उन्हें रात को सोने से पहले यह दूध जरूर पीना चाहिए.

Back to top button