सेक्स लाइफ को स्ट्रांग बनाने के लिए, सेक्स के बाद हर किसी को जरुर करना चाहिए छोटा सा काम…

शारीरिक सम्बन्ध के बाद पेशाब अवश्य करनी चाहिए या ऐसा करने के लिए कहा भी जाता है. सेक्स लाइफ सभी के लिए खास होता है. लेकिन सेक्स के दौरान कई चीज़ें ऐसी होती हैं जिन्हें आपको ध्यान में रखना पड़ता है ताकि आपको कोई नुकसान ना हो. लेकिन ऐसी ही कुछ और चीज़ें भी हैं जिन्हें सेक्स के बाद करना चाहिए ताकि कोई इन्फेक्शन ना हो. अगर आप अपनी सेक्स लाइफ को हर समय उत्कर्ष बनाए रखना चाहती हैं, तो ऐसे में आपको सेक्स के रूटीन को फॉलो करना होगा. यहां जानते हैं क्या काम करना चाहिए.

इन बातों का रखें ध्यान:

योनि को धोएं: यौन संबंध के बाद अपनी योनि को साफ करने के लिए गैर सुगंधित साबुन का इस्तेमाल कर सकती हैं. इसके बाद गर्म पानी में तौलिए को भिगोकर अपनी योनि को हल्के हाथों से साफ कर लें.

बाथ टब में नहाएं: गुनगुने पानी में वर्जिन कोकोनट ऑयल मिलाकर बाथ टब में डालें, इसके बाद उस बाथ टब में कुछ देर में बैठे रहें. इससे जलन दूर होगी और सेक्स के कारण होने वाली सूजन से भी राहत मिलती है.

आईये जानें किस तरह के मर्द भाते है स्त्रियों को

पानी पिएं: शारीरिक संबंध बनाने के बाद हमारा शरीर डिहाइड्रेट हो जाता है, ऐसे में आपका मुंह सूख जाता हैं, इसलिए शारीरिक संबंध बनाने के बाद आपको पानी का सेवन करना चाहिए.

ढीले अंडरगारमेंट: योनि की सफाई करने के बाद अगर आप नग्न ही सो जाएं, चाहें तो ढीली अंडरवेयर भी पहन सकती हैं. नायलॉन और तंग अंडरवियर पहनने से बचें.

Back to top button