सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल में आपत्तिजनक हालत में मिलीं 7 कॉलगर्ल्स

- in अपराध

 पश्चिम बंगाल के मालदा में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने रैकेट में शामिल 7 कॉलगर्ल्स समेत 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी से पूछताछ जारी है.सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल में आपत्तिजनक हालत में मिलीं 7 कॉलगर्ल्स

इंग्लिश बाजार पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद NBSTC बस डिपो के पास स्थित एक होटल पर रेड की. होटल में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. पुलिस ने होटल के कमरों से 7 कॉलगर्ल्स समेत 15 लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा.

हत्थे चढ़ी कॉलगर्ल्स की उम्र 19 से 26 साल के बीच है. पुलिस स्टेशन इंचार्ज पुरनेंदु कुंदु ने बताया कि पुलिस ने होटल मालिक ताराशंकर सिंह और मैनेजर रिंटू पाल को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़े: अस्पताल में नवजात का शव नोंचते रहे कुत्ते, वीडियो बनाते रहे लोग

गौरतलब है कि बीते शनिवार पुलिस ने एक गुप्त सूचना के बाद इलाके की गवर्नमेंट कॉलोनी में रेड की थी. इस दौरान सिलिगुड़ी निवासी एक युवक मालदा निवासी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला था. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की.बताते चलें कि हाल ही में मालदा में कई सेक्स रैकेट के खुलासे हो चुके हैं. पुलिस शुरूआती जांच के बाद पकड़ी गई महिलाओं की काउंसिलिंग करवाती है. फरवरी माह में सेक्स रैकेट में पकड़ी गई महिलाओं ने मजबूरी का हवाला देते हुए इस धंधे में उतरने की बात कही थी. पुलिस ने काउंसिलिंग के बाद उन महिलाओं को छोड़ दिया था.

 

You may also like

हरियाणा के प्रयास कुंज आश्रम में नाबालिग से हुआ दुष्कर्म

जींद। पानीपत रोड स्थित गांव निर्जन के प्रयास