सेक्स डॉल के इस नये फीचर ने कर दी लड़कियों की छुट्टी, अब बस मज़े लीजिये..

सेक्स डॉल विदेशों में आजकल बहुत चलन में है। दुनिया भर के लोगों के लिए कई तरह के सेक्स टॉयज या सेक्स डॉल्स आती हैं जिसकी मदद से वो अपनी कामुकता को मिटाते हैं। लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो इनके इस्तेमाल से थक चुके हैं। इन्ही के लिए सेक्स डॉल्स का अविष्कार हुआ है। ये डॉल्स दिखने में एकदम इंसानो जैसी लगती हैं। इस पुतले को इस तरह बनाया गया है कि डॉल्स का संवेदनशील त्वचा का मुख्य हिस्सा गर्म रहे।   

सेक्स डॉल के इस नये फीचर ने कर दी लड़कियों की छुट्टी, अब बस मज़े लीजिये..

इस रोबोट फर्म के मालिक का कहना है कि ‘ये डॉल्स, रियल गुड़िया का अनुभव देंगी। यकीनन इन डॉल्स से संबंध बनाने वाले खुद को वास्तविकाता के बेहद करीब पाएंगे। ये नई तकनीक डॉल की बॉडी को कुछ इस तरह से गर्म करेगी कि उसका इस्तेमाल करने वाले व्यक्ति को एक असली गुड़िया की फील आएगी।

दरअसल, #sexdoll में लगा हीटर, शरीर के तापमान के अनुरूप उसे खुद-ब-खुद गर्म कर देगा। इन डॉल्स में एक प्रकार का इलेक्ट्रीक ब्लैंकेट टाइप गैजेट और एक ऐसा उपकरण लगाया गया है जो हीटर की गर्माहट को डॉल्स के मुख्य भागों में फैलाएगा। मैट ने कहा कि ‘कुछ लोगों को वास्तविक अनुभव कराने के लिए गर्माहट बेहद ज़रूरी है’। यही कारण है कि डॉल्स में इस फीचर को जोड़ा गया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button