सेक्स को बनाना चाहते है मजेदार तो पार्टनर से करें गंदी बात!

सेक्स हर किसी के लिए बेहद जरूरी होता है और यही वजह है की लोग सेक्स को मजेदार बनाने के लिए हर बार एक नई तरीके और चीजे करते हैं जिससे ना सिर्फ आप बल्कि आपका पार्टनर भी इसका भरपूर आनंद ले सके।

सेक्स को बनाना चाहते है मजेदार तो पार्टनर से करें गंदी बात!

लेकिन की आपको पता है की एक अच्छे बेड टाइम के लिए आपको अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक बातों के साथ साथ गंदी बातें भी करनी चाहिए। जी हां सही सुना है आपने इससे ना सिर्फ आपको बल्कि आपका पार्टनर भी सेक्स करने में आनंद आएगा।

सेक्सोलॉजिस्ट व रिलेशनशिप काउंसलर्स के मुताबिक गंदी भाषा का प्रयोग करने से सेक्स संबंधी इच्छाएं और ज़्यादा बढ़ जाती है। दावे के मुताबिक़ आप ऐसे शब्द का प्रयोग असहजता के बिना करें। यह बेहद आसान है और सीखने जैसा भी है। जानकारों के मुताबिक अपने पार्टनर के साथ गंदी बातें करना ठीक वैसे ही है जैसे अपने पार्टनर के साथ बैठकर एडल्ट फिल्में देखना है।

यह बातें कैसी हों यह आपके पार्टनर पर निर्भर करता है। आपके पार्टनर को जैसी बातें अच्छी लगेंगी वैसी भाषा का प्रयोग आप कर सकते हैं। जैसे की ओह गॉड, आय फील सो गुड, कम ऑन डू दै अगैन। जैसे बातों से आप शुरुआत कर सकते हैं।जैसे ही आप जान लेंगे की कौन से शब्द आपको उत्तेजित कर रहे हैं तो आप उन शब्दों को अक्सर इस्तेमाल कर सकते हैं।

ऐसा करने से ना केवल आपकी सेक्स लाइफ बेहतर होगी बल्कि आप अपने पार्टनर को संतुष्ट भी कर पाएंगे।
 
Back to top button