सेक्स के दौरान पार्टनर के साथ करे बस ये काम और फिर देखे मजा

अभी तक केवल मर्द ही सोचते थे कि लड़कियों को सेक्स के लिए कैसे उत्तेजित किया जाए लेकिन अब लड़कियों के मन में भी ये सवाल उठने लगे हैं कि लड़कों को सेक्स दौरान किस तरह से आनंद पहुंचाया जाए। अगर आप या आपकी कोई फ्रेंड भी ऐसे सवालों की आग में जल रही हो तो परेशान न हो…क्योंकि आज हम आपको लड़कों के कुछ ऐसे अंगों के बारे में बताने जा रहे जिनको छूने से वो सेक्स की जंजीरों में जकड़ जाएंगे।सेक्स के दौरान पार्टनर के साथ करे बस

अगर आप अपने पार्टनर की चिन पर किस करती हैं तो इससे आपके पार्टनर को इससे एक अलग एहसास होता है। दरअसल, मर्दों के होठों के निचले हिस्से से लेकर थुड्डी तक प्यार करना उनके में कुछ खास एहसास जगाता है। जब आप अपने पार्टनर के साथ इंटिमेट होती हैं तब आप उनकी गर्दन किस जरुर करें। याद रखें उनके गले के सामने वाले हिस्से को किस करना है क्योंकि मर्दों के गले पर किस करने से उनके पूरे शरीर में एक करंट का एहसास होता है। ऐसे में सेक्स करने का मजा दोगुना हो जाता है।

ये भी पढ़े: सनी लियोन का यह वीडियो कुछ नेताओं को लग रहा है ‘अश्लील’, आपकी क्या राय है?

ये जरुरी नहीं होता कि जब आप दोनों सेक्स करें तो सिर्फ मर्द ही आपके पूरे शरीर पर किस करे। आप भी जरुर किस करिए। जैसे महिलाओं के शरीर में कुछ हिस्से अति संवेदनशील होते हैं। वैसे ही पुरुषों के शरीर में भी कुछ हिस्से अति संवेदनशील होते हैं जिन्हें सेक्स के दौरान छूने से उनके शरीर में एक करंट का एहसास होता है।

Back to top button