सेक्स के दौरान करें ये छोटा सा काम, दर्द के मारे पागल हो जाएगी महिलाएं..

सेक्स सभी की लाइफ का अहम हिस्सा होता है. आज के जमाने में सेक्स करना युवाओं के लिए आम बात हो गई है लेकिन वहीं कुछ लड़कियां पहले ऐसी भी होती थी जिन्हें अनजान व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाने में बहुत शर्म महसूस होती थी. कई बार देखा भी गया है या फिर आपने सुना होगा अनजान व्यक्ति के साथ सेक्स करने पर कई बार लड़कियां रोने  भी लगती हैं. इस बात को आप नहीं जानते होंगे कि ऐसा क्यों होता है. आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं.

शादी के बाद जब भी किसी अनजान व्यक्ति के साथ सेक्स करती हैं तो काफी डरी हुई होती हैं. ऐसे में कुछ लोग समझदार होते हैं वहीं लोग ऐसे भी होते हैं जो पहले ही सेक्स के लिए दबाव बनाते हैं जिससे वो घबरा जाती है और रोने भी लगती हैं. 

इसके अलावा जब भी लड़कियां पहली बार सेक्स करती है तो उन्हें काफी दर्द होता है ऐसे में कई बार ब्लीडिंग भी हो जाती है जिससे वो रोने लगती हैं. लेकिन ब्लीडिंग हर्व बार हो ये जरुरी नहीं.

रॉयल एन्फील्ड के जुनून में बीएमडब्ल्यू कार बेच कर खरीदी बुलेट

लड़कियों के रोने का कारण ये भी होता है कि पहली बार सेक्स करते समय उनके प्राइवेट पार्ट की मांसपेशियां खिंच जाती हैं और उनमें सूजन आ जाती है. 

 

कई बार ऐसा भी होता है कि लड़कियों के मना करने पर भी पार्टनर नहीं मानता और जबरदस्ती होने पर भी वो रोने लगती हैं जो उनके लिए बेहद दुखद भी होता है. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button