Home > 18+ > सेक्स के दौरान अपनाये ये 6 धमाकेदार तरीके, रहे 365 दिन एक्टिव

सेक्स के दौरान अपनाये ये 6 धमाकेदार तरीके, रहे 365 दिन एक्टिव

सेक्स के दौरान लड़कियां अक्सर इस तरह की सेक्स का आप से उम्मीद करती है। आपको जानकर हैरानी होगी की अगर आप इस तरह का सेक्स करते हैं तो आपकी महिला साथी आपको बेहतर सेक्स का आनंद देगी और आपके साथ और रफ्तार से सेक्स करेंगी।

Anal sex करते समय लड़कियां भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां

फिलहाल आज के तनाव भरी जिंदगी में लोग सेक्स के प्रति उतनी रूचि नही प्रकट करते हैं और इसका परिणाम उनके पर्सनल जीवन पर पड़ने लगता है। जैसे शरीर को समय समय पोषकतत्व न मिले तो क्या होता है वही हाल पुरुष और महिला का होता है। इस लिए सेक्स के दौरान इन छोटी छोटी चीजों से आप बेहतर सेक्स का आनंद लेकर अपना जीवन आनंदित कर सकते हैं।

1- सिर्फ सेक्स पर ध्यान दें: सेक्स करते समय सबसे ज़रूरी बात है की आपका पूरा ध्यान सेक्स पर ही हो। महिलाएं आपके प्यार को महसूस करना चाहती हैं तो आप उन्हें अपने प्यार का अहेसास कराएं। जीभ के अगले भाग से नाजुक अंगों को स्पर्श करना महिलाओं को खूब भाता है।

2- महिलाओं के नाज़ुक अंगो जुबां से चूमें: महिलाएं नाज़ुक होती हैं इसलिए वो चाहती हैं की उनके नाज़ुक अंगों को तकलीफ ना हो। इसलिए आप अपनी जीभ और उँगलियों का सहारा लेकर उत्तेजना पैदा कर सकते हैं। जिससे आपकी पार्टनर को दर्द होगा लेकिन मीठा।

3- अलग अलग सेक्स पोजीशन: सेक्स को कला भी मन जता है। सेक्स के लिए कई सेक्स पोजीशन भी बनाए गए हैं। हर सेक्स पोजीशन का अपना एक अलग मज़ा है इसलिए सेक्स पोजीशन का खयाल रखना बेहद ज़रूरी है। जब महिला पुरुषों के ऊपर आकर सेक्स करती हैं तो दोनों को आनंद आता है। सर्वे के मुताबिक़ महिलाओं को डॉगी स्‍टाइल भी अच्छा लगता है।

5- धीरे धीरे करें सेक्स: ज़्यादातर महिलाऐं चरम सीमा तक पहुँचने के लिए 10 से अधिक मिनट लेती हैं। इसलिए हड़बड़ी ना दिखाते हुए अपने पार्टनर को धीरे-धीरे चरम सीमा तक ले आएं।

6- उंगलियों है कमाल की: सेक्स के दौरान उत्तेजना जगानें के  लिए आप अपनी उंगलियों का प्रयोग कर  सकतें  हैं और उन्हें संतुष्ट कर सकते हैं।

Loading...

Check Also

इस कारण महिलाएं रखती हैं दो पुरुषों से संबंध

इस कारण महिलाएं रखती हैं दो पुरुषों से संबंध

हम हमेशा ही लड़को के बारे में कहते हैं कि वे गर्लफ्रेंड होने के बावजूद …

One comment

  1. Comment…sandar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com