सेक्स की अहमियत पर ट्विंकल खन्ना का बयान

- in मनोरंजन
हाल ही में महिलाओं के पीरियड्स को लेकर अपनी बेबाक राय रखने के बाद ट्विंकल खन्ना ने अब सेक्स की अहमियत को लेकर बड़ी बात कही है।सेक्स की अहमियत पर ट्विंकल खन्ना का बयान
हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ट्विंकल खन्ना ने से जब सेक्स और उनकी शादी को लेकर सवाल किए गए थे तो ट्विंकल ने कहा, ‘सेक्स बहुत जरूरी है और ये हर स्टेज पर जरूरी है। मैं और अक्षय एक बहुत अच्छी टीम हैं और वो एक अच्छे हस्बैंड हैं।’

ट्विंकल खन्ना ने पूछा, ‘पीरियड्स पर शर्म कैसी ?’

एक ऐसे वक्त में जहां से कई सेलेब्रिटीज का विश्वास शादी से उठता जा रहा है और तलाक ले रहे हैं, वहीं अक्षय और ट्विंकल एक पावर कपल के तौर पर उभर रहे हैं। अक्षय और ट्विंकल की शादी को 16 साल हो चुके हैं और इतने सालों में शायद ही उनके बीच तकरार की कोई खबर आई हो।

दोनों ही अक्सर सोशल और जरूरी मुद्दों पर अपनी बेबाक राय सामने रखते आए हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने महिलाओं और उनके पीरियड्स को लेकर खुलकर बात की थी और कहा था कि पीरियड्स को देश में टैबू समझा जाता है और कोई भी खुलकर बात नहीं करता।

फिल्म की बात करें तो अक्षय और ट्विंकल फिल्म ‘पैडमैन’ पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म को ट्विकंल प्रोड्यूस कर रही हैं और इसमें अक्षय लीड रोल में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मशहूर फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 की उम्र में हुआ निधन

प्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का मुंबई के कोकिलाबेन