टीचर ने फेमस होने के लिए, सभी कपडे उतारे, तस्वीरें हुई वाइरल

- in 18+, मनोरंजन, वायरल

इंग्लैंड। दुनिया का हर व्यक्ति फेमस होने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाता है। कई बार तो उसे अपनी पहचान बनाने में सालों लग जाते हैं। पर सोशल मीडिया इन दिनों लोगों को फेमस करने का सबसे आसान रास्ता बन चुका है। चर्चीत होने के लिए लोग सोशल साइट्स पर ताम अच्छी बुरी हरकतें भी किया करते हैं। कुछ ऐसी ही हरकत इस महिला ने किया है। इंग्लैंड की रहने वाली कैथ्रीन कर्मन (Kathryn Carman) ने फेसबुक पर अपनी सेक्सी फोटोज अपलोड करके धूम मचा दी है। लेकिन इसके बदले उन्हें भारी कीमत भी चुकानी पड़ी।सेक्सी फोटोज

आज कल अपने सेक्सी फोटोशूट की वजह से चर्चा का विषय बनी 50 साल की कैथ्रीन पेशे से एक टीचर रह चुकी हैं। कैथ्रीन दो बच्चों की मां हैं। बेटी की उम्र बीस साल और बेटे की उम्र सत्रह साल है।

दरअसल कैथ्रीन बहुत ही खुले विचारों वाली लेडी हैं, इनका मानना है कि हर किसी को अपने हिसाब से जिंदगी जीना चाहिए। सिंपल लाइफ स्टाइल और पारिवारिक जिंदगी में उलझी कैथ्रीन ने एक दिन अपने आप को पूरी तरह बोल्ड रूप दे दिया।

कैथ्रीन ने बताया कि इंसान को खुद से भी प्यार करना चाहिए। इतना ही नहीं आपको जो मन में आए वो करें। हमेशा ये नहीं सोचना चाहिए कि समाज क्या कहेगा।

सेक्सी फोटोज से हुई फेमस..

उन्होंने बताया कि न तो मैं कोई मॉडल हूं और न की कोई सेलिब्रेटी, लेकिन इस उम्र में भी मैं यंग दिखना चाहती हूं। इसके लिए उन्होंने मैनचेस्टर जाकर फोटोग्राफर Andrew Wood से अपना हॉट फोटोशूट करवाया।

फोटोशूट को लेकर उनका कहना है कि पहले तो वो काफी घबराई हुईं थी, लेकिन महिला फोटोग्राफर ने उनका हिम्मत बढ़ाया और उनका फोटोशूट किया। कैथ्रीन ने बताया कि पहली बार फोटो देखने के बाद मैं घबरा गई थी की फोटो अपलोड करूं की नहीं, लेकिन बाद मैंने इसे अपलोड कर दिया। इन फोटोज पर काफी अच्छे कमेंट और लाइक भी मिले हैं।

मां की करतूत से बेटी हो गई नाराज

कैथ्रीन ने कहा कि फेसबुक पर मेरी फोटो देखकर मेरी बेटी एलिस मुझसे बहुत नाराज़ हैं। उसे लग रहा था कि जैसे उसका अपमान किया जा रहा है। इतना ही नहीं वो काफी लज्जित भी महसूस कर रही थी। लेकिन समझाने के बाद उसका माइंड चेंज हुआ और वो प्राउड करने लगी। क्रैथीन अपने इस फोटोशूट से लोगों की मानसिकता बदलना चाहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

IBFA: रवि किशन को नजीर हुसैन सम्मान, तो निरहुआ को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

मलेशिया में शनिवार को आयोजित किए गए ‘चौथा अंतरराष्ट्रीय