सुहागरात पर वर्जिन दिखने के लिए ये सब कर रही हैं महिलाएं…

- in 18+

भले हीं दुनियां ने कितनी भी तरक्की क्यों न कर ली हो, लेकिन भारत में आज भी लड़कियों का वर्जिन होना उसके पवित्रता की निशानी मानी जाती है. समाज में शादी से पहले वर्जिनिटी खोने वाली लड़कियां अच्छी नहीं समझी जाती. लड़कियों का शादी से पहले वर्जिन होना समाज में एक नैतिक दबाव के जैसा है. दबाव के कारण महिलाएं खुद को वर्जिन दिखाने के लिए कई तरह के तरीके आजमा रही हैं. एक स्टडी के अनुसार मुस्लिम महिलाएं इस काम में सबसे आगे हैं.

सुहागरात पर वर्जिन दिखने के लिए ये सब कर रही हैं महिलाएं...

जर्मनी की एक कंपनी महिलाओं को वर्जिन बनाने के लिए एक फर्जी हाइमन बनाने पर काम कर रही है. इस तरह के हाईमन की मांग तेजी से बढ़ रही है. जिस वजह से बाजार में ये काफी तेजी से फैल रहा है

नीम के तेल और देसी घी से अगर लिंग पर मसाज की जाती है तो उस से दुर्बल लिंग भी स्वस्थ और इससे नपुंसकता और शीघ्रपतन जैसी समया का भी उपचार हो जाता हैं.

स्टडी के अनुसार सुहागरात पर अपने आप को वर्जिन साबित करने के लिए महिलाएं इस तरह के हाईमन का इस्तेमाल कर रही हैं. पहले इस काम में चीन सबसे आगे हुआ करता था. लेकिन चीन की क्वालिटी पर कई सवाल उठे, जिसके बाद जर्मनी अब इस काम में आगे निकल रहा है.

ये एक झिल्ली होता है जिसे महिलाओं के वजाइना में लगाया जाता है इससे सेक्स करने पर नकली खून निकलने लगता है. जब झिल्ली पर दबाव पड़ता है तो उससे खून का स्त्राव होता है. फर्जी हाइमन लगाकर महिलाएं अपने पति के आगे अपने आप को वर्जिन साबित करना चाहती हैं. हाईमन के टूटने से परेशान होने वाली महिलाएं भी इसका इस्तेमाल काफी करती हैं.

फर्जी हाइमन बेचने वाली कंपनी वर्जीनिया केयर के क्लाइंट मुख्य रूप से यूरोप की मुस्लिम महिलाएं होती हैं. और ये महिलाएं भास्कर रुढ़िवादी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. इन पर शादी से पहले वर्जिनिटी बनाए रखने का बहुत ज्यादा दबाव रहता है.

फर्जी हाइमन की कीमत 3600 रुपए होता है. इसके अलावा ऑपरेशन के द्वारा भी इसे लगाने में 17500 रुपए खर्च पड़ता है. कंपनी दावा करती है कि ये पूरी तरह से सुरक्षित रहता है और सेक्स के दौरान पूरी तरह से नेचुरल परिणाम मिलते हैं.

कामशक्ति बढ़ाने के लिए के लिए रोज़ाना १ चम्मच डॉ नुस्खे शक्तिवर्धक योग जिसमे है सफ़ेद मूसली और अश्वगंधा १ गिलास दूध के साथ उबाल के पिए|

टिप्स

हाइमन मुहैया कराने के साथ ही कंपनी ने महिलाओं को कई तरह की सलाह भी दिए हैं. जिससे कि वो खुद को वर्जिन दिखा सके. कंपनी का कहना है कि पहले सेक्स के समय में महिलाओं को दर्द का दिखावा करना चाहिए जिससे कि पुरुष पार्टनर को लगे उन पर विश्वास बने. क्योंकि हर पुरुष अपने पार्टनर से इसकी उम्मीद करता है.

कौंच के सेवन से यौन शक्ति में सुधार होता है और वीर्य के अभाव से उत्‍पन्‍न नपुसंकता नष्‍ट होती है। इसके सेवन से यौन क्षमता बढ़ने से पुरुष देर तक यौन संबंध में संलग्‍न रहकर अधिक यौन आनंद प्राप्‍त कर सकता है।

पिछले 5 सालों से ये कंपनी इस पर काम कर रही है. पूरी दुनिया में वर्जीनिया केयर महिलाओं को फर्जी हाइमन मुहैया कराने का काम करती है.

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम