सुशांत सिंह सुसाइड केस: एक्टर के पिता ने इस एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज कराया केस

जुबिली न्यूज़ डेस्क
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में अभिनेत्री के खिलाफ केस दर्ज कराया है। रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत को प्यार में फंसाकर उनसे पैसे लेने और आत्महत्या के लिए उकसाने और परिवार से दूर करने का आरोप लगाया गया है।
सुशांत के पिता ने रविवार को राजीव नगर थाने में आईपीसी की धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत रिया के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। परिजनों ने कहना है कि सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया, उन्हें प्रताड़ित किया गया और उनके साथ फ्रॉड किया गया।
बता दें, सुशांत के सुसाइड मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने रिया से काफी पूछताछ की थी। लेकिन, पटना में दर्ज कराए गए मामले में सुशांत के पिता ने लिखा कि उन्‍हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। चूंकि वह अकेले हैं, इसलिए पटना पुलिस से इस मामले में जांच करने की मांग कर रहे हैं।
केस दर्ज करने के बाद सोमवार को पटना पुलिस के दो इंस्पेक्टर और दो दारोगा की टीम मामले की छानबीन करने के लिए प्लेन से मुंबई पहुंचे। यह टीम मुंबई पुलिस के साथ मिलकर उनसे केस डायरी के अलावा दूसरे जरूरी कागजात हासिल करेगी। पटना के सीनियर एसपी उपेंद्र शर्मा ने इस खबर की पुष्टि की है। शर्मा के आदेश पर राजीव नगर के थाना प्रभारी को इस केस का आईओ बनाया गया है।
गौरतलब है कि मुंबई पुलिस इस मामले में प्रोफेशनल ऐंगल के होने की भी जांच कर रही है। मुंबई पुलिस ने अब तक बॉलीवुड की 40 हस्तियों से पूछताछ की है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सुशांत को कहीं जानबूझकर कई फिल्‍मों से अलग कर दिया गया या नहीं।
यह भी पढ़ें : पूर्व IAS अधिकारी का ट्वीट- इस IPS अधिकारी से डरते हैं CM योगी
यह भी पढ़ें : कोरोना महामारी : हर महीने भूख से 10,000 बच्चों की मौत

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button