सुशांत के बीमार होने पर भी रिया करती थी पार्टी

जुबिली न्यूज़ डेस्क
सुशांत मामले में सीबीआई की जांच जारी है। इस मामलें में नए नए खुलासे सामने आ रहे हैं।इस बीच एक और चौकाने वाला खुलासा सामने आया है। ये खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि सुशांत के ड्राईवर धीरेंद्र ने किया है। ख़बरों के अनुसार ड्राइवर ने रिया चक्रवर्ती से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।
दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक समय पर काम कर चुके ड्रावर धीरेंद्र से पत्रकारों से बातचीत के दौरान दावा किया है। उन्होंने दावा किया है कि रिया, सुशांत को पूरी तरह कंट्रोल करती थीं। धीरेंद्र ने ये भी बताया कि जब सुशांत बीमार होते थे तब भी रिया पार्टी किया करती थीं।

धीरेंद्र ने कहा कि मुझे लोगों ने ये बताया कि रिया सुशांत के स्टाफ को नौकरी से निकाल कर अपने स्टाफ को रखना चाहती थीं। साथ ही उसने बताया कि सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका एक बार रिया और उनके भाई शौविक के साथ किसी पार्टी में गई थीं। लेकिन पार्टी से लौटते ही वो दिल्ली चले गए। इस पार्टी में शायद उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।
ये भी पढ़े : पाकिस्तानी प्रोड्यूसर ने लगाया म्यूजिक चोरी का आरोप
ये भी पढ़े : किसको पता है सुशांत की मौत का राज
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनके पिता केके सिंह ने भी रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। उनका कहना था कि रिया, सुशांत को उनके परिवार से बात नहीं करने देती थीं। उनका मानना है कि अगर सुशांत से उनके परिवार की बात होती तो आज वो जिंदा होते।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button