सुशांत केस : सीबीआई जांच पर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने क्या कहा

जुबिली न्यूज डेस्क
उच्चतम न्यायालय ने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच का अधिकार सीबीआई को दे दिया है। इस फैसले के बाद से ही सुशांत के फैंस में खुशी की लहर है। सुशांत के परिजनों से लेकर बॉलीवुड ने इस फैसले का स्वागत किया है।
सुशांत के परिवार वालों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि अब हमें न्याय मिलेगा। वहीं इस मामले में कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी पॉजिटिव प्रतिक्रिया दी है। सुशांत की को-स्टार और करीबी दोस्त रही एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी ट्वीट करते हुए कहा है कि अब उन्हें भी इस मामले में न्याय की उम्मीद दिखाई दे रही है।
ये भी पढ़े : सुशांत सिंह : सुप्रीम कोर्ट के CBI जांच के फैसले से किसको झटका लगा

ये भी पढ़े : कांग्रेस के नेतृत्व संभालने को लेकर प्रियंका गांधी ने क्या कहा?
ये भी पढ़े : यूपी के इस शहर में खुला स्कूल
ये भी पढ़े :PM Cares Fund : सरकारी कंपनियों से आया दान का बड़ा हिस्सा
ये भी पढ़े :  EDITORs TALK : अपराधी मस्त, पुलिस बेकाबू
कृति ने ट्वीट करते हुए लिखा- पिछले दो महीने बेहद बैचेनी भरे रहे हैं क्योंकि कुछ भी साफ समझ नहीं आ रहा था। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद एक उम्मीद की किरण जागी है कि आखिरकार सच्चाई सामने आएगी। अब विश्वास रखिए और सीबीआई को अपना काम करने दीजिए।

Last 2months have been extremely restless with everything being so blurry. Supreme Court’s order to let the CBI investigate Sushant’s case is a ray of hope that the truth will finally shine Lets all have faith, stop speculating & let the CBI do their work now!
— Kriti Sanon (@kritisanon) August 19, 2020

कंगना रनौत और अक्षय कुमार जैसे कई स्टार्स ने भी इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। इसके अलावा सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- न्याय वही है जो सच बताए। सत्य की जीत हुई।

Justice is the truth in action
Truth wins …. #1ststeptossrjustice pic.twitter.com/2CKgoWCYIL
— Ankita lokhande (@anky1912) August 19, 2020

अदालत फैसले के बाद सुशांत के परिजनों का रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर आया है। सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने ट्वीट करते हुए भगवान को शुक्रिया अदा किया और कहा कि ईश्वर ने उनकी प्रार्थनाओं का जवाब दिया।
वही सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली वकील विकास सिंह ने कहा- आज का दिन सुशांत के परिवार और उनके फैंस के लिए बहुत बड़ा दिन है। हम दो महीनों से सुशांत और उनके परिवार को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। मुझे उम्मीद है कि अब इस मामले में निष्पक्ष जांच हो पाएगी और सुशांत और उनके परिवार को न्याय मिलेगा।
ये भी पढ़े :  बैंकों ने कितना कर्ज अपने बही-खाते से हटाया?
ये भी पढ़े :   तालाबंदी में कितने लोग हुए बेरोजगार?
ये भी पढ़े :  कोरोना के बाद भारतीयों की मुश्किलें बढ़ायेगा ये बीमारी

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button