सुशांत केस : बिहार के डीजीपी बोले – यह अन्याय पर न्याय की जीत

पटना। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंपने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय गदगद हैं। पांडेय ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जताते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला अन्याय के खिलाफ न्याय की उम्मीद जगाता है।

डीजीपी ने कहा है कि मैं बिहार पुलिस के मुखिया के तौर पर इस फैसले का स्वागत करता हूं। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि बिहार पुलिस ने सुशांत केस की जांच को लेकर जो पहल की थी, उसे सुप्रीम कोर्ट ने सही ठहराया है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला यह बता रहा है कि बिहार पुलिस ने कुछ भी गलत नहीं किया। गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि मेरी किसी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है लेकिन एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जिस तरह की टिप्पणी की थी, वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण थी।

डीजीपी ने कहा कि बिहार सरकार की कार्यशैली को सुप्रीम कोर्ट ने सही ठहराया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब सुशांत के परिजनों को न्याय मिल पाएगा, इस बात की उम्मीद जगी है। गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि यह बिहार ही नहीं, यह देश के उन लोगों की जीत है, जो न्याय चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम लोग कोई गलत काम नहीं कर रहे थे। सुप्रीम कोर्ट ने बिहार पुलिस की टीम के साथ महाराष्ट्र पुलिस के व्यवहार को गलत ठहरा दिया।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button