सुशांत की बहनों पर रिया चक्रवर्ती ने उठाया सवाल, श्वेता सिंह कीर्ति ने सबूत सहित दिया जवाब

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) की मुख्य आरोपी और एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty) पहली बार मीडिया के सामने आईं और उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी. सुशांत की मानसिक परेशानी, पिता के साथ सुशांत के रिश्ते, सुशांत के बहनों के साथ संबंध, दोनों परिवारों से उनके (रिया) के संबंध सहित अपने ऊपर लगे तमाम उन आरोपों का जवाब दिया, जो उनपर और उनके परिवार पर लगाए गए हैं. रिया ने अपने इंटरव्यू में सुशांत की बहनों पर सवाल उठाया तो सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सबूत के साथ रिया की बातों को जवाब दिया है.
सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट और ट्विटर पर कुछ ट्वीट्स किए. रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty) द्वारा एक इंटरव्यू में बहनों पर अंगुली उठाई तो उन्होंने सबूत के साथ रिया के आरोपों पर उन्हें खरी-खरी सुना डाली. श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जो फ्लाइट की टिकट की है, जिसमें दिख रहा है कि श्वेता सिंह ने 26 जनवरी को अमेरिका से भारत आई थीं.

View this post on Instagram

As Rhea mentioned in her interview,We didn’t love our brother!! Yeah right, that’s why I flew all the way from USA to India in Jan as soon as I got to know Bhai is visiting Chandigarh and is not keeping well. I had to stall my business and leave my kids behind! The worst part was I didn’t even get to meet my brother coz by the time I reached, Bhai had already left Chandigarh because of the constant pestering calls of Rhea and some work commitments. Family was always there standing rock solid for him!! Dare anyone ever doubt it for a moment!! #JusticeForSushantSinghRajput #Godiswithus
A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Aug 27, 2020 at 12:38pm PDT

पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा कि हम अपने भाई को प्यार नहीं करते… सही है, इसलिए मैं जनवरी में अमेरिका से भारत आई थी, क्योंकि जैसे ही मुझे पता चला कि भाई चंडीगढ़ जा रहा है और वह ठीक नहीं है. मैंने अपना बिजनेस बंद किया और अपने बच्चों को छोड़ा! इससे भी दुख की बात यह थी कि मैं भाई से नहीं मिल सकी, क्योंकि जब तक मैं वहां पहुंची भाई चंडीगढ़ से चला गया था क्योंकि रिया के लगातार कॉल आ रहे थे और कुछ काम की वजह से. परिवार हमेशा चट्टान की तरह उसके साथ खड़ा था. किसी की हिम्मत भी है तो एक पल के लिए संदेह कर के देखा’.
इसके साथ ही श्वेता ने कुछ ट्वीट भी किए, जिसमें उन्होंने रिया को सुशांत की जिंदगी में आना ही गलत बताया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- काश… भाई कभी भी उस लड़की से नहीं मिलते. बिना उसकी सहमित के उसे ड्रग्स दिया और बाद में उसे मनाया कि वह ठीक नहीं था, उसे मनोचिकित्सक के पास लेकर गई. किस तरह की बातें हैं ये. रिया पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि तुम अपनी आत्मा को क्या जवाब दोगी.

You have guts to come on National Media and tarnish the image of my pure brother after his death!! You think God is not watching for what you have done! I believe in God and I have faith, now I really want to see what he will do to you. #Godiswithus #JusticeForSushantSinghRajput
— shweta singh kirti (@shwetasinghkirt) August 27, 2020

अपने दूसरे ट्वीट में श्वेता ने फिर रिया पर निशाना साधा और कहा- तुम्हें नेशनल मीडिया पर आने और मेरे भाई की मौत के बाद उसकी छवि को और खराब करने की की हिम्मत है. तुम्हें क्या लगता है, तुम जो कर रही हो भगवान वो नहीं देख रहे? मैं भगवान पर विश्वास करती हूं और अब मैं वास्तव में यह देखना चाहती हूं कि वह तुम्हारे लिए क्या करेगा.

Jan was the time when Bhai made a SOS call to Rani Di, he was drugged, confined and isolated. Soon after he reached Chandigarh there were 25 calls made by Rhea in less than 2-3 days time frame. WHY??What was the urgency to call him back!! #ArrestRheaNow
— shweta singh kirti (@shwetasinghkirt) August 27, 2020

एक अन्य ट्वीट में श्वेता ने कहा कि जनवरी का समय था जब भाई ने रानी दी को एसओएस कॉल किया, वह नशे में था और आइसोलेटेड था. चंडीगढ़ पहुंचने के तुरंत रिया ने उसे 25 फोन कॉस्स किए 2-3 दिनों के कम समय क्यों?? उसे वापस बुलाने की इतनी जल्दी क्या थी!!

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button