सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद कर्नाटक में नहीं रिलीज हुई रजनीकांत की KAALA

- in मनोरंजन, वायरल

कर्नाटक में सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स मालिकों ने गुरुवार को तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ की स्क्रीनिग रद्द कर दी है. कन्नड़ समर्थक कार्यकर्ता कावेरी जल मुद्दे पर रजनीकांत के टिप्पणी का विरोध कर रहे हैं. मल्टीप्लेक्स के अधिकारी ने बताया, “हम कन्नड़ा रक्षणा वेदिके (केआरवी) कार्यकर्ताओं के फिल्म को लेकर विरोध की वजह से फिलहाल फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं कर रहे हैं.” कर्नाटक उच्च न्यायालय द्वारा फिल्म की स्क्रीनिंग की मंजूरी देने की वजह से लगभग 120 सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्सों में पुलिस की तैनाती की गई है लेकिन अप्रिय घटनाओं से बचने के लिए सुबह और दोपहर के शो रद्द कर दिए गए हैं.

अधिकारी ने पहचान उजागर नहीं करने की शर्त पर कहा, “हमने सुबह और दोपहर के शो के लिए टिकट जारी नहीं किए हैं हालांकि कई प्रशंसक फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए तैयार थे. लेकिन हम प्रदर्शनकारियों को उकसावे की स्थिति में नहीं लाना चाहते थे और यह भी सुनिश्चित करना चाहते हैं कि तनाव की स्थिति नियंत्रण से बाहर न जा पाए.”

केआरवी सहित कन्नड़ संगठनों के सैकड़ों कार्यकर्ता फिल्म की रिलीज के विरोध में बेंगलुरू, मैसूर, हुबली, मेंगलुरु, बेल्लारी और बेलगावी में सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स के बाहर इकट्ठे हुए थे. केआरवी के अध्यक्ष प्रवीण शेट्टी ने संवाददाताओं से कहा, “हमारे लिए रजनीकांत की फिल्म की तुलना में कावेरी का पानी अधिक महत्वपूर्ण है. हमारा सम्मान और गर्व दांव पर है. उन्होंने (रजनीकांत) नदी के पानी के बंटवारे में तमिलनाडु का समर्थन करके हमें ठेस पहुंचाई है.” वहीं, फिल्म के लिए बुधवार को ऑनलाइन टिकट खरीदने वाले कई प्रशंसक इस बात से निराश हैं वे अपनी पसंदीदा सुपरस्टार की फिल्म नहीं देख पा रहे हैं. फिल्म तमिल के अलावा हिंदी, तेलुगू और अंग्रेजी में रिलीज की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने