सीतापुर में और खतरनाक हुए हालात, 300 के पार पहुंच गई कोरोना संक्रमितों की संख्‍या

सीतापुर। कोरोना का बढ़ता दायरा सीतापुर जिले में दिन बीतने के साथ नए रिकाॅर्ड कायम करता जा रहा है। अब कोरोना ने अपर जिलाधिकारी के घर पर भी दस्तक दे दी है। उनकी पत्नी के कोरोना पाॅजीटिव निकलने के बाद अधिकारियों की चिंता और बढ़ गई है। इनके अलावा तंबौर थाने के नौ पुलिस कर्मी, कसमंडा के वीडीओ व मिश्रिख की स्टाफ नर्स समेत करीब 70 नए मरीज सामने आए हैं। ऐसे में अब कोरोना मरीजों की संख्या तीन सौ के पार हो चुकी है।

आज की सबसे बड़ी खबर अपर जिलाधिकारी की पत्नी के कोरोना पाॅजीटिव होने की आई है। रिपोर्ट पाॅजीटिव मिलने के साथ ही एडीएम के संपर्क में आने वाले अधिकारी भी चिंतित हो गए हैं। शहर में एचडीएफसी बैंक के करीब छह कर्मचारी, आलम नगर मोहल्ले में सात, कजियारा में दो मरीजों समेत कुल 21 केस सामने आए हैं। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिश्रिख में तैनात स्टाफ नर्स के अलावा क्षेत्र के इस्लामनगर में पांच व खाकी सराय में दो मरीजों की रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है। तंबौर थाने में तैनात नौ और पुलिस कर्मियों की रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है। ऐसे में अब यहां के कुल पुलिस कर्मी पाॅजीटिव हो चुके हैं।

कसमंडा ब्लाॅक के ग्राम विकास अधिकारी भी कोरोना की जद में आ गए हैं। सिधौली के कपड़ा व्यवसायी की पत्नी भी कोरोना की मरीज हो गई है। ऐसे में अब मंगलवार को नए पाॅजीटिव केस की संख्या 70 के आंकड़े को पार कर चुकी है। स्वास्थ्य महकमा एक्टिव केसेस की संख्या के बारे में कुछ भी स्पष््ट रूप से जानकारी नहीं दे पा रहा है। इसके पीछे वजह यह है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर भी एंटीजन टेस्ट किट के माध्यम से बड़ी संख्या में मरीजों की जांच कराई जा रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button